Honor bee 2 स्मार्टफोन में आकर्षक वारंटी एव फुल फीचर
Honor bee 2 स्मार्टफोन में आकर्षक वारंटी एव फुल फीचर
Share:

Honor bee 2 ब्रांड ने हालही में अपना स्मार्टफोन भारत में लांच किया है. कंपनी ने सभी वर्ग को टारगेट करते हुए काम बजट में बेहतर फीचर और स्कीम के साथ हॉनर बी 2 आपके लिए बेहद खास हो सकते है तो चलो जानते है, हॉनर बी 2  में क्या है खास आपके लिये:

हॉनर बी 2 स्मार्टफोन में यूजर को 4.5 इंच का FWVGA डिस्प्ले मिलेगा. स्मार्टफोन की परफॉरमेंस को बड़ाने के लिये 1.3 गीगाहर्ट्ज  क्वाड- कोर प्रोसेसर भी दिया है. स्मार्टफोन में प्रोसेसर के हिसाब से 1GB  रेम दिया है. इनबिल्ट स्टोरेज में 8GB  दिया है जिसे SD  कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिये ड्यूल LED फ़्लैश में रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल व फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल दिया है. ड्यूल सिम वाला यह स्मार्टफोन 4G होने के साथ 2100mAh की बैटरी भी देता है. हॉनर बी 2 एंड्राइड के 5.1 लॉलीपॉप वर्जन पर चलता है. साथ ही साथ इमोशन UI 3.1 भी दिया गया है जो स्मार्टफोन के बाये बेंजल पर दिया गया है.

हॉनर स्मार्टफोन की डाइमेंशन 134.18x66.7x9.9 मिलीमीटर है. इस स्मार्टफोन को लेने पर आपको 15 महीने की वारंटी भी दी जा रही है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Samsung Note 8 एव Galaxy S8 में फीचर डिफरेंस !

Xiaomi Mi 6 रैम 6GB के साथ लांच हुआ !

ZTE स्मार्टफोन्स के दो वैरिएंट हुए लांच !

ZTI स्मार्टफोन के वैरिएंट की कीमत !

Xiaomi Mi6 में आ रहे ये कलर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -