ऐपल ने मांगी अपने यूजर्स से माफ़ी
ऐपल ने मांगी अपने यूजर्स से माफ़ी
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐपल ने अभी हाल ही में ये स्वीकारा था कि कंपनी जानबूझ कर अपने पुराने iPhone की परफॉर्मेंस को कम करती है ताकि उसकी लाइफ लंबी बनी रहे. लेकिन कंपनी का ये बयान सामने आने के बाद iPhone यूजर्स का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया और कई यूजर्स ने कंपनी के ऊपर मुकदमा ठोक दिया.

हालांकि इसके बाद कंपनी को भी अपनी गलती का एहसास हुआ और अब ऐपल ने इसके लिए अपने यूजर्स से माफी मांगी है. इस पूरे वाकये पर माफी मांगते हुए ऐपल ने, iPhone 6 व इसके आगे के मॉडल्स के बैटरी रिप्लेस्मेंट चार्ज को 79 डॉलर से कम करके 29 डॉलर करने की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'कंपनी ने किसी भी ऐपल प्रोडक्ट के लाइफ को कम करने के लिए जानबूझ कर कुछ नहीं किया है और ना आगे वो ऐसा करेगी.'

इस बयान में आगे कहा गया कि, 'हमे पता है कि आपमें से कुछ को लगता है कि ऐपल ने आपका भरोसा तोड़ा है. हम इसके लिए माफी मांगते हैं.' कंपनी का कहना है कि पुराने iPhone में नई बैटरी लगाने से फ़ोन को स्लो होने की समस्या से बचाया जा सकता है. कंपनी ने यह भी बताया कि उसके आने वाले iOS अपडेट के साथ कस्टमर्स को iPhone बैटरी हेल्थ के बारे में ज्यादा बेहतर तरीके से जानकारी मुहैया कराएगा. 

 

एयरटेल ने लॉन्च किया नया टीवी ऐप

इस ऐप के जरिये सुखद होगी वैष्णो देवी यात्रा

नए साल पर लांच होगा नोकिया 7

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -