नाबालिग प्रेमी ने स्कूल बस में किया रेप
नाबालिग प्रेमी ने स्कूल बस में किया रेप
Share:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक नाबालिग लड़के ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग प्रेमिका से, शहर के बाहरी इलाके में खड़ी स्कूल बस में रेप किया.

जशपुर शहर में पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय लड़के और 15 वर्षीय लड़की का प्रेम प्रसंग था. लड़का, लड़की को घूमाने के बहाने शहर के बाहरी इलाके में ले गया. देर शाम का समय था. वहां आउटर में एक स्कूल बस खड़ी थी. ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ड्यूटी खत्म कर बस को लॉक करके अपने-अपने घर चले गए थे. लड़के ने एक तार की मदद से बस के लॉक खोल लिए और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसमें चला गया. थोड़ी देर तक बातचीत करने के बाद उसने लड़की से ज़बरदस्ती की. लड़की के विरोध करने पर भी वह नहीं माना.

वहाँ से लड़की सीधा पुलिस थाने गई और लड़के के खिलाफ शिकायत लिखवाई. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद बाल सम्प्रेक्षण गृह भेज दिया है. उसके खिलाफ धारा 376 के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस ने उस बस को भी जब्त कर लिया है, जिसमे घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के स्कूल बस को पार्किंग स्थल में ना रखकर सार्वजनिक स्थल पर खड़ा रखने से यह स्कूल बस बलात्कार जैसे संगीन जुर्म का हिस्सा बन गई.

नाबालिग से रेप करने वालों को मिले 'सजा-ए-मौत': उत्तराखंड हाईकोर्ट

102 महिलाओं का रेप करने वाला टैक्सी ड्राइवर रिहा

माँ और भाई ने नाबालिग को बंधुआ बनाया फिर बेंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -