महाराष्ट्र: मृत्यु भोज खाना पड़ा महंगा, एक ही गाँव के 93 लोग हुए कोरोना संक्रमित
महाराष्ट्र: मृत्यु भोज खाना पड़ा महंगा, एक ही गाँव के 93 लोग हुए कोरोना संक्रमित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कंट्रोल से बाहर हो चुकी है। आज रात से 15 दिन का मिनी लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इस बीच राज्य के बुलढाणा जिले से लोगों की लापरवाही की डराने वाली खबर सामने आई है। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक गांव में भोज के बाद से कोरोना ब्लास्ट हो गया है। जब कोरोना ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है, ऐसे में एक भोज में शामिल हुए लोगों में से 93 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि बुलढाणा जिले के पोटा गांव में अब तक 93 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्थानीय अधिकारियों ने 700 से ज्यादा लोगों की आबादी वाले पोटा गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि इस महीने की शुरुआत में एक जांच शिविर में 15 ग्रामीण संक्रमित मिले थे और इसके कुछ दिन बाद आयोजित दूसरे शिविर में 78 लोगों को पॉजिटिव पाया गया था। एक कोरोना मरीज की मौत हो गई।

अधिकारी ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी, जिनमें कहा गया कि संक्रमण का शिकार होने से पहले अधिकतर लोग पोटा में एक भोज में शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार, हाल ही में खामगांव में कोरोना वायरस के एक रोगी की मौत होने के बाद पोटा में तेरहवीं (मृत्यु भोज) के भोज का आयोजन किया गया था। एक ग्रामीण ने बताया कि मृत्यु भोज में काफी सारे लोग शामिल हुए थे।इनमें से कई लोगों के अब कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है।

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

मोतीलाल ओसवाल ने कहा- "यह वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनियों द्वारा जुटाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -