Share:
9 वर्षीय बच्ची को फुसलाकर खेत में ले गया 55 साल का पीर मोहम्मद, बलात्कार कर खून में लथपथ छोड़ भागा
9 वर्षीय बच्ची को फुसलाकर खेत में ले गया 55 साल का पीर मोहम्मद, बलात्कार कर खून में लथपथ छोड़ भागा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में खीरो पुलिस ने 5 नवंबर को पीर मोहम्मद नाम के एक 55 वर्षीय व्यक्ति पर 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद बच्ची को फुसलाकर पास के खेतों में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद वह उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर मौके से भाग गया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और POCSO की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, छोटी बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उसे जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार मिला। इसके बाद डॉक्टरों ने उसे लखनऊ  ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी आया और उसे बहला-फुसलाकर करीब 1 किलोमीटर दूर स्थित खेतों में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद 55 वर्षीय आरोपी पीर मोहम्मद मौके से भाग गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बयान में कहा कि उन्हें घटना की जानकारी रात करीब 9:45 बजे बच्ची के पिता से मिली कि उनके गांव के 55 वर्षीय निवासी ने उनकी बच्ची के साथ बलात्कार किया है। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल जांच के लिए पहुंचा. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।  

झाड़-फूंक के चक्कर में दे डाली ग्वालियर के युवक की बलि, इस हालत में मिली लाश

कर्नाटक में महिला अधिकारी की हत्या के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार, नौकरी से निकाले जाने पर लिया बदला !

महादेव बुक समेत 22 सट्टेबाज़ी एप्स पर सरकार ने लगाया बैन, D कंपनी से जुड़ रहे थे तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -