कैब से गिरी स्कूल छात्रा, हुई मौत

नई दिल्ली : दिल्ली में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। एक घटनाक्रम एक 4 वर्षीय स्कूल छात्रा के साथ हुआ। दरअसल वह कैब से अपने घर लौट रही थी। जब वह कैब से उतरी तो वाहन चालक ने उसे उतरते हुए नहीं देखा और कैब को आगे बढ़ा दिया। ऐसे में बच्ची कैब की चपेट में आ गई और बुरी तरह से घायल हो गई। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अब उक्त वाहन चालक पुलिस गिरफ्त में है। यह बच्ची दिल्ली के यूनिवर्सिल पब्लिक स्कूल में अध्ययन करती थी।

दूसरी घटना में एक रिक्शा को कार ने टक्कर मार दी। दरअसल यह रिक्शा राॅंग साईड में जा रहा था। ऐसे में सामने की ओर से आती हुई कार देखकर रिक्शा चालक का संतुलन बिगड़ गया। रिक्शा को उसे कार से टकराने से बचाने का प्रयास किया लेकिन तेज रफ्तार कार और रिक्शा दोनों आपसे में टकरा गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। मौके से कार चालक फरार हो गया, जबकि रिक्शा में सवार एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस मृतक का नाम राम सिंह निवासी उत्तराखंड बताया जा रहा है, जबकि रिक्शा चालक समेत राहुल, दलीप और अनिल घायल हो गए। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घायलों को चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है।

कार चोरी करते वक्त ली सेल्फी, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

एमफिल,पीएचडी पाठ्यक्रम के लिए यूजीसी द्वारा जारी नियमों के खिलाफ मामला पहुंचा हाईकोर्ट

EVM के विरोध में एकजुट हुआ विपक्ष पहुंचा चुनाव आयोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -