मॉस्को बस हादसे में 4 की मौत
मॉस्को बस हादसे में 4 की मौत
Share:

रूस की राजधानी मॉस्को में एक बस हादसा हो गया है जिसमें ये उतर कर बस सब-वे के प्रवेश द्वार से जा टकराई है इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य बस सवार 11 लोग घायल हो गए है जिसका वीडियों सामने आया है इस वीडियो फ़ुटेज में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि ये बस सब-वे की सीढ़ियों पर लुढ़की हुई है. मिल रही खबरों के अनुसार ये बस सुरंग की छत नीची होने के चलते प्रवेश द्वार पर ही रुक गई.

आपको बता दें कि रूस में एक बस हादसा हुआ है जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीँ इस घटना में अन्य 11 लोग घायल हो गए है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है ये दुर्घटना स्लावियांस्की बोलेवार्ड मेट्रो स्टेशन के पास हुई. अभी तक इस मामले में चरमपंथी संबंध के संकेत नहीं मिले हैं. 

वहीँ इस मामले को लेकर रूसी जांचकर्ताओं ने कहा है कि ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि बस अनियंत्रित हो गई थी. ड्राइवर ने ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन वो काम नहीं कर रहा था. जिस समय दुर्घटना हुई, सड़क पर बर्फ भी थी. जितने भी लोग मारे गए हैं, वो बस की टक्कर के कारण मरे हैं.

मरने वालों में एक महिला और एक किशोर शामिल हैं. स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है. इंटरफ़ैक्स न्यूज एजेंसी ने कहा है कि ये बस साल भर पुरानी भी नहीं थी. मॉस्को के मेयर सेर्गेई सोबियानी ने संवाददाताओं को बताया की शहर की सभी बसों की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि बस में बैठे किसी व्यक्ति की मौत हुई है या नहीं. रूसी टेलीवज़न पर दिखाए गए सुरक्षा कैमरे के फ़ुटेज में दिख रहा है कि बस से फंसे हुए कई लोगों को निकाला जा रहा है.

जातिसूचक शब्दों को लेकर हुआ जघन्य हत्याकांड

शांतिपूर्ण चुनाव के लिए नेपाल को मिली बधाई

आपकी अंग्रेजी को मजबूती देंगे ये words

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -