लखनऊ में यात्री बस की टक्कर से स्कूल वन पलटी, ड्राइवर समेत 4 बच्चे घायल
लखनऊ में यात्री बस की टक्कर से स्कूल वन पलटी, ड्राइवर समेत 4 बच्चे घायल
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया. यहां एक यात्री बस ने स्‍कूल वैन को टक्‍कर मार दी. इससे स्‍कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय वैन में स्‍कूली बच्‍चे भी सवार थे. हादसे में 4 बच्‍चे घायल बताए जा रहे हैं. साथ ही वैन का ड्राइवर भी इस हादसे में जख्मी हुआ है. उसे भी अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है.

वहीं बस का ड्राइवर फरार है. 4 में से तीन बच्चे सिविल अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं. एक बच्‍चे को हल्की खरोच आई थी. यह सड़क हादसा लखनऊ के फन रिपब्लिक सिनेमा के पास हुआ है. यहां उल्‍टी दिशा से जा रही स्‍कूली वैन को यात्री बस ने टक्‍कर मार दी. यह स्‍कूली वैन महाराजा अग्रसेन स्‍कूल की बताई जा रही है. हादसे के समय स्कूल वैन में बच्‍चे भी मौजूद थे. 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गोमतीनगर पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से बच्चों को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हादसे में घायल स्‍कूल वैन के ड्राइवर को भी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्‍कूल वैन के ड्राइवर का कहना है कि हादसा होने में उसकी कोई गलती नहीं है, बल्कि बस ड्राइवर की गलती है. वहीं बच्चों का कहना है कि ड्राइवर वैन को उलटी दिशा में ले जा रहा था.

National Law University Delhi में इन पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स