होली पर जहरीली शराब पीने से बिहार में 32 लोगों की मौत, कई लोग अब भी अस्पताल में भर्ती
होली पर जहरीली शराब पीने से बिहार में 32 लोगों की मौत, कई लोग अब भी अस्पताल में भर्ती
Share:

पटना: होली पर बिहार में जहरीली शराब पीने की वजह से भागलपुर, नौगछिया और बांका के अमरपुर प्रखंड में अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है। मृतकों के परिजनों का कहना है कि इन्होंने शराब पी थी। छह से अधिक लोगों का उपचार JLN मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा है। डाक्टरों का कहना है कि इनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा बना हुआ है। हालांकि, प्रशासन जहरीली शराब पीने के परिजनों की दलील को मानने को राजी नहीं है।

इसी बीच भागलपुर के कजरैली और गोराडीह क्षेत्र में भी तीन-तीन लोगों की मौतें संदिग्ध हालातों में होने की खबर है। किन्तु इस सिलसिले में प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। मृतकों के नाम चक्रधर प्रसाद सिंह, कुमरथ गांव के अरुण यादव, विशनरामपुर के आदित्य कुमार उर्फ चुन्ना है। ये तीनों कजरैली थाना क्षेत्र के निवासी हैं। वहीं गोराडीह थाना के तहत पुन्नक मोहनपुर गांव के यादव के पुत्र रोहित यादव, विष्णु यादव के पुत्र गुलशन यादव और सालपुर गांव के संतोष कुमार की मौतें होने की सूचना मिली है। 

भागलपुर के SDO धनंजय कुमार का कहना है कि मौत की वजहों का पता लगाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा। मृतक विनोद राय की पत्नी पूनम ने बताया कि शनिवार को होली खेलने के दौरान उनके पति ने अन्य लोगों के साथ शराब का सेवन किया था। उसके बाद से ही इनकी तबियत बिगड़ी है। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इनकी जान गई है।

ऑस्ट्रेलिया से वापस लाई गईं 29 दुर्लभ भारतीय मूर्तियां, पीएम मोदी ने किया निरिक्षण

बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, अब तक 17 की मौत.. कई अस्पताल में भर्ती

हाई स्पीड कार ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोग हुए जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -