बैंकों में लगातार तीन दिन के अवकाश से लेन-देन होगा प्रभावित
बैंकों में लगातार तीन दिन के अवकाश से लेन-देन होगा प्रभावित
Share:

गोंडा : शनिवार से बैंकों में लगातार तीन दिन का अवकाश होने से लोगों के सामने कई समस्याएं हो जाएगी. बैंकों में अवकाश से न केवल रोजमर्रा के कामों में दिक्कत आएगी, बल्कि कारोबारियों का लेन-देन भी प्रभावित होगा. ऐसे में नगदी आहरण के लिए एटीएम ही एकमात्र विकल्प बचेगा.

बता दें कि इस बार बैंको में तीन दिन का एक साथ अवकाश पड़ा है. 13 अगस्त शनिवार को माह के दूसरे शनिवार का अवकाश है. 14 अगस्त को रविवार का अवकाश है और 15 अगस्त सोमवार को स्वतंत्रता दिवस का अवकाश है. ऐसी दशा में लोगों को परेशानियां आना स्वाभाविक है.

गोंडा शहर के 50 में से 20 एटीएम भी ठीक से नहीं चल रहे हैं. बैंक अधिकारी इस बाबत कुछ कहने की स्तिथि में नहीं है. उनका कहना है कि एटीएम की असुविधाओं के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों की जानकारी भेजी जाती है.

गोंडा के एलडीएम एके पांडेय ने बताया कि बैंको में लगातार अवकाश होने के अवसरों पर ग्राहकों को चाहिए कि वह बैंकों में जमा-निकासी का कार्य अवकाश के पूर्व के कार्य दिवस में कर ले, ताकि बैंकों के अवकाश का असर रोजमर्रा और कारोबार पर नहीं पड़े. 16 अगस्त को बैंकों में कार्य होगा.जिम्मेदारों को एटीएम में केश भरने के निर्देश जारी किये जा चुके हैं.

बैंक ऑफ़ इण्डिया को हुआ 741 करोड़ का घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -