इंडिया vs साऊथ अफ्रीका टी-20 : भारतीय टीम 92 रनों पर ढेर

कटक:  भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाराबती स्टेडियम में जारी दूसरे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में 92 रनों पर ढेर हो गई। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने बेहद कसी हुई गेंदबाजी की और भारतीय टीम की पोटली 17.2 ओवरों में ही बांध दी, पिछले मैच में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा (22) ने शिखर धवन (11) के साथ अच्छी शुरुआत की और चार ओवरों में 28 रन जोड़ लिए, हालांकि चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर धवन के आउट होते ही भारतीय पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई।

67 रनों तक पहुंचते-पहुंचते भारत पांच विकेट गंवा चुका था। सुरेश रैना (22) ही इस बीच थोड़ा संघर्ष कर सके, विराट कोहली (1), अंबाती रायडू (0), कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (5) पूरी तरह फ्लॉप रहे। भारत के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके, दक्षिण अफ्रीका के लिए एल्बी मोर्कल ने सर्वाधिक तीन, जबकि इमरान ताहिर और क्रिस मौरिस ने दो-दो विकेट चटकाए, मोर्केल सबसे किफायती रहे। उन्होंने चार ओवरों के अपने स्पेल में सिर्फ 12 रन दिए।

तीन मैचों की सीरीज में मेहमान टीम 1-0 से आगे है। उसने धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ स्टेडियम में दो अक्टूबर को हुए पहले मुकाबले में भारत को सात विकेट से हराया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -