Share:
एक बार फिर जगमगा उठा बाजार, भारत में लॉन्च होकर इस गाड़ी ने मचाया हाहाकार
एक बार फिर जगमगा उठा बाजार, भारत में लॉन्च होकर इस गाड़ी ने मचाया हाहाकार

भारतीय बाजार में जहां आज TIAGO XZ + की दमदार दस्तक हुई है वहीं अब जैगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भी अपनी एक नए गाड़ी को पेश कर दिया है. आपको बता दें कि भारत में हाल ही में 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट एसयूवी को भी पेश कर दिया गया है. इसमें आपको नया पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा. 

बता दें कि कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 44.68 लाख रुपये रखी है. जहां इसकी कीमत काफी अधिक है वहीं इसकी फीचर्स भी काफी दमदार है. बता दें कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर इन्गेनियम डीजल इंजन लगाया है जो कि सिर्फ SE और HSE स्पेसिफिकेशन मॉडल्स में ही मिलता है. वहीं इस इंजन की बात करें तो यह 2.0 लीटर इन्गेनियम डीजल इंजन 180PS की पावर और 430Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, बेस वेरिएंट 150PS की पावर और 382Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

आपको बता दें कि टॉप-ऑप-द-लाइन HSE लग्जरी वेरिएंट्स में नए फीचर्स शामिल किए गए हैं और इसमें डायनामिक डिजाइन पैक भी दिया गया है. इसमें एक्सटीरियर के तौर पर बॉडी के लिए स्टाइल किट आपको मिलेंगी. जबकि इन सबके अलावा क्रोम-फिनिश्ड टेलपाइप्स और एक ब्लैक पैक के साथ ब्लैक ग्रिल, एक ब्लैक रियर लाइसेंस प्लेट प्लिंथ और एक रेड स्पोर्ट बैज कंपनी दी रही है. वहीं HSE लग्जरी वेरिएंट में अब अपग्रेडेड टच प्रो इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल किया गया है जो कि टच प्रो DUo सिस्टम के साथ आता है. 

 

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -