Share:
Nissan की इस दमदार गाड़ी को मिला 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का साथ, होगी ऑफिशियल कार
Nissan की इस दमदार गाड़ी को मिला 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप का साथ, होगी ऑफिशियल कार

शानदार कार निर्मता कंपनी Nissan अपनी नई कार Nissan Kicks को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि  भारत में कंपनी अपने इस कार को लॉन्च करने के लिए एकदम तैयार है, इसके साथ ही यह कार एक कॉम्पैक्ट एसयूवी की एडवरटाइसिंग भी कर रही है.

कंपनी ने हाल ही में जानकारी देते हुए कहा है कि Nissan Kicks 2019 Cricket World Cup की ऑफिशियल कार होगी. आपको बता दें कि साल 2019 का क्रिकेट वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जाएगा. बता दें कि इसकी शुरुआत 30 मई से होगी और फाइनल 14 जुलाई को खेला जाएगा. 

2019 Cricket World Cup की ऑफिशियल कार होने के नाते Nissan Kicks भारत में ट्राफी टूर भी करेगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निसान किक्स देश के 8 शहरों का टूर करेगी. इन 8 शहरों में पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता, हैदराबाद और दिल्ली के साथ एनसीआर शामिल है. इसे लेकर Nissan India Operations के प्रेसिडेंट थॉमस खुहेल ने कहा था कि भारत में क्रिकेट का खेल बहुत बड़ चुका है और इसके साथ ही हमें बड़ा गर्व है कि हम इसके साथ जुड़ चुके है. ख़ास बात यह हैं कि निसान कंपनी इससे पहले भी ICC के साथ साझेदारी कर चुकी है. जानकारी के मुताबिक़, निसान ने ICC के साथ 8 साल के लिए साझेदारी की थी और निसान UEFA Champions League, City Football Group और FIA Formula E इवेंट के साथ भी काम कर चुकी है. 

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

पिछले 10 दिन के भीतर पेश हुई है ये 3 बाइक्स, कीमत और फीचर्स सब में हैं हिट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -