Share:
एसयूवी डिस्कवरी स्पॉर्ट का 2018 मॉडल भारत में लॉन्च
एसयूवी डिस्कवरी स्पॉर्ट का 2018 मॉडल भारत में लॉन्च

ऑटो सेक्टर में हर दिन एक नई अडवांस टेक्नॉलजी फीचर्स से लेस फोर व्हीलर या टू व्हीलर आ रही है. इसी क्रम में लैंड रोवर ने अपनी एसयूवी डिस्कवरी स्पॉर्ट का 2018 मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है. जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेजिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा, 'डिस्कवरी स्पॉर्ट के 2018 मॉडल को पहले से और बेहतर कर दिया गया है. यह भारत में टेक सेवी कस्टमर्स को और बेहतर कनेक्टेड एक्सपीरियंस देगी. हमने अपनी गाड़ियों में लेटेस्ट इन्फोटेंमेंट और कनेक्टेड टेक्नॉलजी देने पर जोर दिया है. इस एसयूवी की कीमत 42.48 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होगी.

डिस्कवरी स्पॉर्ट के नए वर्जन में कई अडवांस टेक्नॉलजी फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसी सुविधाएं शामिल हैं. इस सुविधा से 8 डिवाइस 4G हॉटस्पॉट से कनेक्ट हो सकती हैं. इसके आलावा इसमें रुट प्लानर जेसे फीचर्स भी है. रूट प्लानर ऐप के जरिए गाड़ी के नेविगेशन सिस्टम में एंड डेस्टिनेशन को नेविगेट कर सिंक कर दिया जाता है जबकि कम्यूट मोड सामान्य रूट को दिखाता है और अगर उसमें कोई बाधा होती है तो डायवर्जन बताता है.

शेयरिंग ईटीए फीचर के जरिए जरूरी कॉन्टैक्टस पर अपडेट शेयर हो जाती है और यह एस्टीमेटेड टाइम ऑफ अराइवल एसएमएस के जरिए बता देता है.

 

SIAM ने वाहन उद्योग कारों के लिए की दो कर दरों की मांग

Lexus LS 500h की लॉन्चिंग डेट से हटा पर्दा

गैंगरेप के बाद रास्ते पर पड़ी देख फिर हुआ बलात्कार

बजाज और होंडा लेकर आ रही पुरानी बाइकों का नया अवतार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -