स्पोर्ट्स बाइक का ट्रायल लेने निकले 2 दोस्त, हुई दर्दनाक मौत
स्पोर्ट्स बाइक का ट्रायल लेने निकले 2 दोस्त, हुई दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बाइक ट्रायल के चलते एक शख्स की मौत हो गई। खबर के अनुसार, नई स्पोर्ट्स बाइक का ट्रायल लेने दो दोस्त निकले थे। उन्होंने तेज गति से मोटरसाइकिल दौड़ाई। इस के चलते उनकी मोटरसाइकिल एक डिवाइडर से टकरा गई। जिसके कारण दोनों गंभीर तौर पर घायल हो गए तथा उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के चलते एक की मौत हो गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

वही यह घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नेमावर रोड स्थित तौल कांट के सामने रविवार रात लगभग 12 बजे हुई। जिसमें सोनू चौहान नाम के शख्स की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल चला रहे शुभम राजपूत को कुछ चोटें आईं। सोनू कोरियर कंपनी में काम करता था और शुभम कहीं पर मुनीम है। इनका एक कॉमन दोस्त यश ने स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल खरीदी थी। जो बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार करता है। सभी दोस्त उस मोटरसाइकिल का ट्रायल ले रहे थे। 

सोनू और शुभम भी मोटरसाइकिल का ट्रायल लेने निकले। मोटरसाइकिल शुभम राजपूत चला रहा था तथा सोनू उसके पीछे बैठा हुआ था। तेज गति कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें पीछे बैठा सोनू को गंभीर तौर पर घायल हो गया तथा उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। इस घटना के पश्चात् सोनू के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो अपने घर का इकलौता बेटा था। फरवरी में उसकी बहन की शादी होनी थी। पुलिस का कहना है कि हादसे की खबर प्राप्त होते ही पीसीआर वैन मैके पर पहुंची चोटिल व्यक्तियों को एंबुलेंस के माध्यम से चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां सोनू नाम के शख्स की मौत हो गई। आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि मोटरसाइकिल की गति बहुत तेज थी। इस के चलते असंतुलित होकर मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई। मामले की तहकीकात की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या न्यूज़ीलैंड से खाली हाथ ही लौटेगी शिखर धवन की टीम ? तीसरे ODI पर भी मंडराए 'बादल'

'शादी में डांस-डीजे किया तो लगेगा जुर्माना', मौलवियों ने सुनाया फरमान

रामनगरी अयोध्या में लागू किया जाएगा कॉमन बिल्डिंग कोड, जानिए क्या है योगी सरकार का प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -