Share:
141 स्कूल बनाएगा यह कलाकार......
141 स्कूल बनाएगा यह कलाकार......

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर जिनका पूरा नाम है अली मोहम्मद जफर, बता दे कि अब तक अली जफर ने तेरे बिन लादेन, लव का द एंड, मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, टोटल सियापा और किल-दिल जैसी बॉलीवुड कि फिल्मों में अपने अभिनय को दर्शाया है. अली जफर जो कि एक पाकिस्तानी अभिनेता, गायक, गीतकार, संगीतकार और चित्रकार है। बता दे कि आज अली जफर बॉलीवुड में भी अपनी पकड़ को मजबूत कर चुके है. खबरों के मुताबिक मल्टी टैलेंटेड अभिनेता, सिंगर और आर्टिस्ट अली ज़फर के बारे में पता चला है कि अभी जिस प्रकार से पाकिस्तान के पेशावर स्कुल में हुए एक आतंकवादी हमले में 141 बच्चों की मौत हुई थी।

​अब इस स्टार अभिनेता​ अली ज़फर ने अपने एक वादे के तहत यह वादा किया है कि वे पाकिस्तान में 141 स्कूल बनायेंगे क्योंकि हमले में इतने ही बच्चे मारे गए थे। और यह एक तरह से उनके प्रति श्रद्धांजलि होगी। देखा जाए तो आज अली अपने शानदार अभनिय और आवाज़ के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुके हैं, आज दुनियाभर में अली के हजारों फैन्स हैं, जो उनकी आने वाली हर फिल्म का बेशब्री से इंतजार करते हैं।

अली ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म तेरे बिन लादेन से की, जिसके बाद अली सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए. अली ज़फर बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। आज अली अपनी फेमेली के साथ में मस्त लाइफ का आनंद ले रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -