बंगाल में इफ्तार का भोजन खाने के बाद कई लोग अस्पताल में भर्ती, 11 वर्षीय बच्ची की मौत
बंगाल में इफ्तार का भोजन खाने के बाद कई लोग अस्पताल में भर्ती, 11 वर्षीय बच्ची की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली में सैकड़ों लोगों के बीमार होने की जानकारी सामने आई है. इनमे से एक की मौत भी हो गई है. बच्ची का नाम हफीजा सरदार (11) बताया गया है. यह घटना दक्षिण 24 परगना के कुलतली स्थित पखिरालय गांव में हुई है. प्रशासन सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार (24 मार्च) को शाम को इफ्तार का आयोजन किया गया था. उस समय सबने भोजन किया था. हालांकि उस समय ऐसा कुछ नहीं हुआ था. सुबह से ही एक के बाद एक ग्रामीण बीमार होने लगे. ग्रामीणों का दावा है कि बीमारों में बच्चे भी शामिल हैं. सभी बीमारों को उपचार के लिए कुलतली प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है.

प्रखंड स्वास्थ्य अधिकारी अयंतिका मंडल ने जानकारी दी है कि कुल 150 लोगों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है, इनमें से 5 को एडमिट कर लिया गया है. 30 लोगों को देखरेख में रखा गया है 3 लोगों की तबियत बिगड़ने पर बरुईपुर अनुमंडलीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. पखीरालोई गांव के रहने वाले इमदादुल्ला शेख और हैदर मोल्लाह ने बताया है कि सुबह से ही ग्रामीणों की तबीयत बिगड़ने लगी थी. बच्चों को उल्टी-दस्त शुरू हो गए.

उसके बाद बीमारों को उपचार के लिए प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक, उनमें से कई को निमपीठ और पदमेरहाट अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है. मृतक किशोरी हफीजा के परिवार वाले मोहम्मद कुमार अली सरदार व अबु बक्कर सरदार ने बताया है कि हफीजा की सुबह अचानक हालत बिगड़ी. उसे पहले स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया. लेकिन, अधिक गंभीर हालत होने पर बारुईपुर ले जाते वक़्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

'सरेंडर करे अमृतपाल..', सिखों के सबसे बड़े समूह अकाल तख्त के जत्थेदार का बयान

राजस्थान: सचिन पायलट के समर्थन में नारा लगाया, समर्थक का 4000 रुपए का चालान कट गया

झारखंड पुलिस और उग्रवादियों में एनकाउंटर, एक गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -