बुजुर्ग मामा को मारकर भांजे ने किये लाश के 10 टुकड़े

Sep 07 2015 10:03 PM
बुजुर्ग मामा को मारकर भांजे ने किये लाश के 10 टुकड़े

रांची। जमीनी विवाद के चलते एक भांजे ने अपने ही मामा की बड़ी ही बेहरमी से हत्या कर दी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना झारखंड के रांची की है दो सितंबर को अगवा 85 वर्षीय कोतवाल सिंह की हत्या उनके ही भांजे रामाधार सिंह ने बड़े ही दर्दनाक रूप से हत्या कर  दी थी. आरोपी भांजे का नाम रामाधार सिंह है रामाधार सिंह ने अपने दोनों बेटो रामजन्म कुमार और मृत्यंजय कुमार के साथ मिलकर अपने मामा की हत्या कर उसके शरीर के दस टुकड़े कर उन्हें भिन्न-भिन्न जगहों पर गाड़ दिए व उनके सिर को काटकर नगड़ी डैम पर ले जाकर गाड़ दिया.

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव के टुकड़ो को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है, इस जघन्य हत्याकांड की वजह जमीनी विवाद है, रामाधार सिंह और उसकी भाभी में जमीन का विवाद चल रहा है. तथा मरने वाले कोतवाल सिंह भाभी का सपोर्ट कर रहे थे तथा इसी के लिए 2 सितंबर को कोतवाल सिंह अदालत गए थे व उनकी भांजे रामाधार सिंह से कहासुनी हो गई थी. व उस वक्त रामाधार ने अपने मामा को मारने की प्लानिंग बनाई व उन्हें बहलाफुसला कर अपने साथ ले गया व अपने बेटो के साथ मिलकर इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया.

यह बयान रामाधार ने पुलिस के समक्ष दिए है. पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस ने इस केस पर शुरू से ही हमारी बात नही सुनी व ढील-पोल करती रही व जब हमने खुद सबूत जुटाकर पुलिस को सौंपे तब कही जाकर उन्होंने इस पर कार्यवाही की व अपनी जाँच आगे बढ़ाई.