दलित उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी: डुमोलिया
दलित उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी: डुमोलिया
Share:

रोहतक: डॉ. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन की बैठक महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में एएमवीए चेयरमैन मंगल सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें जींद काण्ड को लेकर गहरा रोष जताया और जींद प्रशासन व राज्य सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा की भाजपा सरकार में दलित उत्पीडऩ की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

जींद के खापड़ गांव में दलित समाज के ईश्वर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर गहरा दुख जताया गया। ईश्वर को न्याय दिलाने के लिए 3-4 दिन से जींद में प्रदर्शन हो रहा है लेकिन आज तक प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। पूरे प्रदेश में इस घटना को लेकर आक्रोश है। 

एएमवीए अध्यक्ष विक्रम डुमोलिया अपनी पूरी टीम के साथ जींद पहुँचे और प्रशासन व भाजपा सरकार की कड़े शब्दो में निन्दा की और कहा की अगर प्रशासन इस मामले में उचित कार्यवाही नहीं करेगा तो बड़ा प्रदर्शन होगा।

एएमवीए के चेयरमैन मंगल सिंह ने कहा कि सरकार की शह पर ही दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही और अगर कल तक  ईश्वर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो रोहतक में 23 जनवरी को मुख्यमन्त्री को काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन करेंगे और विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री को घुसने नहीं दिया जाएगा। 

बैठक में मुख्य रुप से रवि भूक्कल, दिनेश आहल्याण, प्रवीण कालसन, अजय कथूरा, अमित अहलावत, अजय कटारिया आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

और पढ़े-

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में नहीं होगा गठबंधन!

BMC चुनाव को लेकर भाजपा शिवसेना में तनातनी

RSS के आरक्षण मंत्र पर राजनीतिक दलों ने किया वार

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की BJP - RSS की शिकायत

बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, इन नेताओ के नाम नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -