ये Mountain Trainer बिना कपड़ों के चढ़ता है ऊँचे पहाड़ों पर
ये Mountain Trainer बिना कपड़ों के चढ़ता है ऊँचे पहाड़ों पर
Share:

एडवेंचर करने के लिए क्या क्या नही करते। अगर उन्हें कुछ खतरनाक करने का शौक होता है तो वो किसी भी जोखिम को उठाने से पीछे नही हटते। ऐसे ही कोई ना कोई एडवेंचर वाले विडियो या फोटोज इन्टरनेट पर देखने को मिलते ही हैं। फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं एक ऐसे व्यक्ति की जो बिना किसी रस्सी के पहाड़ों पर चढ़ जाता है। जी हाँ, आइये बताते हैं आपको इसके बारे में।

दरअसल ये हैं Austin Howell नाम का शख्स जो ये कारनामा करता है। कुछ दिनों से North Carolina के Linville Gorge की एक पहाड़ी पर ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है। जहाँ ऑस्टिन बिना कपड़ों के सीधे खड़े पहाड़ पर चढ़ रहा था बिना किसी रस्सी के सहारे। आपको बता दे ये एक पर्सनल Mountain Trainer है और लोगों को 350 फ़ीट माउंटेनिंग ट्रेनिंग भी देते है। वो कहते हैं कि लोग इसे बहुत ही गंभीरता से लेते हैं इसलिए उन्होंने कुछ अनोखा करने की सोची।

पहले वो अकेले ही इस पहाड़ पर चढ़ा करते थे लेकिन बाद में उनके दोस्त भी उनके साथ आ गये। ऑस्टिन कहते हैं कि वो नही जनता था कि आगे क्या करने वाला हु मैं। तो उन्होंने बताया कि सामने वाले पहाड़ पर हज़ारों सांपों (Rattlesnakes) का घर है और बस बिना कपड़ो के ही वो पहाड़ पर चढ़ने लगा।

Video : हवा में उड़ता नज़र आया साधू, देखकर हैरान हैं लोग

लड़कियों को लेकर Confusion होगा दूर, कब और कैसे होती हैं Excited बतायेगा ये विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -