दर्दनाक हादसे का शिकार हुए यूट्यूबर अगस्त्य चौहान, हुई मौत

बुधवार की सुबह तकरीबन 10 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 46 (गांव श्यारौल के समीप) एक बाइक राइडर की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जाकर टकरा गई। दुर्घटना में मौके पर ही बाइक राइडर की जान चली गई। वह साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली वापस आ रहे थे। बाइक के नंबर के माध्यम से पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस से संपर्क कर मृतक के परिवार वालों को खबर देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

उत्तराखंड के कनॉट प्लेस देहरादून निवासी निवासी 22 साल के अगस्त्य चौहान पुत्र जितेंद्र चौहान बाइक राइडर के साथ ही यू-ट्यूबर थे। यू-ट्यूबरों की मीटिंग में शामिल होने के लिए देहरादून से दिल्ली के लिए गए हुए थे। बताते हैं कि दिल्ली में बैठक से पहले अपने चार बाइक राइडर्स साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक राइडिंग के लिए चले गए थे।

बाइक राइडिंग करते हुए दिल्ली लौटते वक़्त बुधवार की सुबह 10 बजे टप्पल सीमा में प्वाइंट 46 पर अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे डिवाइडर से जाकर लड़ गई। डिवाइडर से टक्कर लगते ही उनका हेलमेट सिर से निकल गया और सड़क पर सिर टकराने से चेहरा क्षत-विक्षत हो गया। इससे घटनास्थल  पर ही अगस्त्य की मौत हो गई। उनके साथी बाइक राइडिंग करते हुए आगे निकल चुके थे। बताते हैं कि हादसे के दौरान उनकी कावासाकी बाइक की स्पीड 200 से ऊपर थी। वो डिवाइडर से टकराई और ऑन स्पॉट जान चली गई।

अगस्त्य के पिता जितेंद्र चौहान पहलवान हैं। पहलवानी में कई मेडल भी अपने नाम कर लिए है। उन्होंने बताया कि बेटी को विदेश भेजने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट जा रहे थे, तभी रास्ते में बेटे के साथ अनहोनी की जानकारी मिली। अगस्त्य की जान जाने की खबर से माता-पिता के साथ ही उसकी बहन का रोकर बुरा हाल था।

"इस दिन होता है मेरा जन्मदिन आज नहीं..." अपने बर्थडे को लेकर अरुणा ईरानी ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन की ये ऑनस्क्रीन बहू हो चुकी है रेड लाइट एरिया का शिकार

IPL के बीच अनुष्का संग धूमने निकले विराट

Related News