जबलपुर में तेज रफ्तार ऑटो पलटने से युवक की मौत

जबलपुर: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ सड़क हादसे। आप सभी जानते ही होंगे कि MP में लगातार सड़क हादसों का कहर बरप रहा है। दिन पर दिन चौकाने वाली खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में भी एक हादसे का मामला सामने आया है जो जबलपुर जिले का है। जी दरअसल जबलपुर जिले में हुए रोड एक्सीडेंट में एक की मौत हो गई है। इस पूरी घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बरेला मंदिर के पास तेज रफ्तार ऑटो पलटने से एक युवक गंभीर घायल हो गया था।

बताया जा रहा है घायल युवक ने दो दिन बाद दम तोड़ दिया है। वही इस हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। कहा जा रहा है इस मामले में बरेला पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बरेला निवासी विजय कुमार साहू ऑटो से सवार होकर सात मई को कहीं निकला था। इसी बीच ड्राइवर की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार ऑटो बरेला मंदिर के पास पलटा। इस हादसे से विजय कुमार ऑटो के नीचे दब गया था।

इसी बीच आसपास के लोगों ने विजय को ऑटो के नीचे से निकाला। वहीँ ड्राइवर रूपलाल घायल विजय को अस्पताल पहुंचाने की बजाए वहा से ऑटो लेकर भाग गया। इस हादसे के बारे में जानकारी मिलने के बाद मौके पर विजय का भाई पहुंचा, वह लोगों की मदद से भाई विजय को लेकर निजी अस्पताल गया, लेकिन दो दिन बाद घायल विजय की मौत हो गई। मौत के बारे में जानकारी मिलते ही बरेला पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले को अपने संज्ञान में लिया है, और जांच शुरू कर दी।

दो रिश्तेदारों की मौत से भड़कीं मीरा चोपड़ा, कहा- 'कोरोना ने नहीं कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था ने मारा है'

अब लोगों को मिलेगी कोरोना वैक्सीन चुनने की सुविधा, सरकार ने कोविन पोर्टल में किए बदलाव

दिल्ली: 90 हज़ार में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर, पवन और विपिन गिरफ्तार

Related News