दिल्ली: 90 हज़ार में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर, पवन और विपिन गिरफ्तार
दिल्ली: 90 हज़ार में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर, पवन और विपिन गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की महामारी ने हाहाकार मचा रखा है. लोग सांसों के लिए, जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं, किन्तु जीवनरक्षक दवाओं के साथ ही प्राणवायु ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग भी धड़ल्ले से जारी है. साउथ दिल्ली की पुलिस ने कैट्स एम्बुलेंस के दो कर्मचारियों को अरेस्ट किया है. आरोप है कि कैट्स एम्बुलेंस के ये कर्मचारी ऑक्सीजन सिलेंडर की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे थे.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के अम्बेडकर नगर थाने की पुलिस को शिकायत मिली थी जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और मोबाइल नंबर के माध्यम से कैट्स एम्बुलेंस के कर्मचारी पवन तक जा पहुंची. पवन पहले तो पुलिस को भ्रमित करने लगा, किन्तु मोबाइल की जांच की गई, तो ऑक्सीजन की कालाबाजारी की बात सामने आई. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पवन ने जुर्म कुबूल भी कर लिया.

जांच में यह बात सामने आई कि पवन जरूरतमंद ग्राहकों से 15 लीटर के सिलेंडर के 40 हजार और 50 लीटर के सिलेंडर के 90 हजार रुपये तक लेता था. ये रुपये पेटीएम के माध्यम से लिए जाते थे जिसे बाद में एक्सिस बैंक और पीएनबी बैंक के अकाउंट में ट्रांसफर करके पवन निकाल लिया करता था. पवन की निशानदेही पर पुलिस ने विपिन नाम के एक शख्स को भी अरेस्ट किया है.

पैसे को लेकर पारिवारिक विवाद, भाई ने की भाई की हत्या

इंदौर: रेमडेसिविर की कालाबाज़ारी करने वालों पर पुलिस का एक्शन, राकेश, अमन और शाहरुख़ गिरफ्तार

हैदराबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक हुई लड़की की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -