दो रिश्तेदारों की मौत से भड़कीं मीरा चोपड़ा, कहा- 'कोरोना ने नहीं कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था ने मारा है'
दो रिश्तेदारों की मौत से भड़कीं मीरा चोपड़ा, कहा- 'कोरोना ने नहीं कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था ने मारा है'
Share:

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अब तक ना जाने कितने ही लोगों को निगल लिया है। जी हाँ, अब तक बहुत से लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। वही कई ऐसे भी लोग हैं जो इस महामारी से जूझ रहे हैं। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक के नाम शामिल है। अब इन सभी के बीच अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने अपना गुस्सा निकाला है। जी दरअसल उन्होंने बीते 10 दिनों के अंदर अपने परिवार के दो सदस्यों को कोरोना वायरस की वजह से खो दिया है। इसी के चलते अब वह परेशान है और उन्हें इस बात को लेकर काफी निराशा और गुस्सा है। इस समय मीरा चोपड़ा बहुत दुखी हैं और सरकारी व्यवस्था से बहुत नाराज भी हैं।

हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''उनके परिवार के लोगों को कोरोना वायरस ने नहीं बल्कि देश की कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था ने मारा है।'' हाल ही में मीरा चोपड़ा ने गुस्से में कहा, "कोविड 19 की वजह से मैंने दो करीबी कजिन को नहीं खोए बल्कि बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं जिम्मेदार हैं। मेरे पहले कजिन को करीब दो दिन तक बंगलुरू में आईसीयू बेड नहीं मिला और दूसरे का ऑक्सीजन लेवल अचानक कम हो गया था। दोनों की उम्र 40 साल के आस-पास थी।" इसी के साथ उन्होंने कहा, "यह काफी दुखद है कि हम उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाए। मैं लगातार डर के साथ हूं कि अब आगे क्या होगा। हर एक जिंदगी बस खत्म होती दिख रही है। आप अपनी क्षमता के साथ हर संभव कोशिश करते हैं लेकिन आप फिर भी उन्हें खो देते हैं।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "पहली बार मुझे इतना गुस्सा आ रहा है, क्योंकि मुझे लग रहा है कि हमारा देश गड्ढे में चला गया है। हमें ऑक्सीजन, इंजेक्शन, दवाइयों और बेड का इंतजाम करना था। सरकार को यह काम हमारे लिए करना चाहिए था लेकिन वह अपने ही लोगों की जान बचाने में असफल रही है।"

फैंस का मनोबल बढ़ाती नजर आईं हिमांशी खुराना

मई महीने में सात दिन बंद रहेगी बैंकिंग सुविधा

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -