हिना खान की इन अदाओं को देखकर हो जाएंगे आप हैरान, वीडियो में नजर आया अलग अवतार

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू की इमेज से बाहर आ कर अभिनेत्री ने जबरदस्त अंदाज से प्रशंसकों को दीवाना किया है। हिना एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका अंदाज सबसे अलग हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री के प्रशंसक उनके फैशन को फॉलो भी करते हैं। ‘नागिन’ फेम हिना खान सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। हाल के दिनों में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो छा गया है।

हिना ने नए वीडियो पर जहां उनके प्रशंसकों ने बहुत सारे कमेंट्स किए तो वही लाइक्स की बौछार कर दी। हिना का वीडियो में अब तक का सबसे हटके अंदाज देखने को मिल रहा है। हिना ने अपने बेह्तरीन स्टाइल से वीडियो के माध्यम से सभी को दीवाना कर दिया है। हिना खान के वीडियो पर प्रशंसकों का दिल आ गया है। ये हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में अभिनेत्री काफी सुन्दर नजर आ रही है। 

वही वीडियो में आप देखेंगे कि एक इंग्लिश सांग पर अभिनेत्री डांस करती हैं, किन्तु दम से वीडियो में रेड कलर की लाइटिंग हो जाती है तथा अभिनेत्री के कपड़े और अदाएं भी बदल जाती हैं। पहले हिना व्हाइट शर्ट ब्लैक श़ॉर्ट तथा जैकेट में दिखाई देती हैं, किन्तु रेड लाइट होने पर सब बदल जाता है। हिना का ये अंदाज प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है। वैसे तो हिना प्रत्येक वीडियो में जबरदस्त लगती है मगर इस वीडियो में यकीनन आप भी उन्हें अपना दिल दे बैठेंगे।

सलमान खान के शो में राजकुमार राव करेंगे शिरकत, ये खास मेहमान भी आएंगे नजर

BB14: इस कंटेस्टेंट को विनर बने देखना चाहती हैं ओरिजनल अंगूरी भाभी

सुरभि चंदना की अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त फोटोज

Related News