सलमान खान के शो में राजकुमार राव करेंगे शिरकत, ये खास मेहमान भी आएंगे नजर
सलमान खान के शो में राजकुमार राव करेंगे शिरकत, ये खास मेहमान भी आएंगे नजर
Share:

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंच चुका है। इस अंतिम बचे हुए सप्ताह में भी इस शो को और अधिक इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए निर्माता हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में हमने देखा कि कैसे कंटेस्टेंट्स को उनकी बिग बॉस के घर में अधूरी रही ख्वाहिश पूर्ण करने के लिए अजीबोगरीब चैलेंज दिए गए। अब इस गेम को और अधिक एंटरटेनिंग बनाने के लिए भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया घर मे आने वाले हैं तथा ये दोनों हस्बैंड वाईफ कंटेस्टेंट्स की बहुत टांग खिचाई करेंगे तथा इसके साथ साथ घरवालों को वो एक टास्क भी देंगे। किन्तु केवल हर्ष और भारती ही नहीं राजकुमार राव भी बिग बॉस के घर में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एंट्री करेंगे।

राजकुमार राव घर में अपनी मूवी रूही को प्रमोट करेंगे तथा बताया जा रहा है कि शायद उनके द्वारा बिग बॉस से कोई एक फाइनलिस्ट मिड वीक इविक्शन द्वारा बेघर हो जाएगा। राजकुमार अपने साथ एक स्पेशल गेस्ट भी लेकर जा रहे हैं। उनके साथ बिग बॉस 13 की एक्स प्रतियोगी माहिरा शर्मा भी घर में एंट्री करने वाली हैं। राजकुमार एवं माहिरा भी हर्ष-भारती की भांति कंटेस्टेंट्स को कुछ सवाल जवाब करते हुए दिखाई देंगे।

बताया जा रहा हैं कि बिग बॉस के आगामी एपिसोड में घरवालों को लाइव आने का अवसर प्राप्त होने वाला है। खबरों की मानें तो बिग बॉस घर के फाइनलिस्ट को लाइव आकर अपने प्रशंसकों को एंटरटेन करने का टास्क देने वाले हैं। इस टास्क में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तम्बोली तथा अली गोनी अपने प्रशंसकों का मन बहलाने वाले हैं। प्रतियोगियों के इस परफॉरमेंस को वोट देने का दर्शकों को अवसर दिया जाएगा।

BB14: इस कंटेस्टेंट को विनर बने देखना चाहती हैं ओरिजनल अंगूरी भाभी

सुरभि चंदना की अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, देंखे ये जबरदस्त फोटोज

BB14: अली गोनी ने कमाए अब तक सबसे ज्यादा रुपए, जानिए सभी कंटेस्टेंट की सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -