बिहार में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

बेगूसराय: देश में जहां एक ओर बलात्कार की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर अपराध भी निरंतर बढ़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ननिहाल से पैदल घर आ रही 11 वर्षीय छात्रा के साथ शुक्रवार की शाम उसी के स्कूल ड्राइवर समेत चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं बता दें कि ड्राइवर सुमित उसे फुसलाकर एक घर में ले गया और वह लड़की को शनिवार शाम तक वहां रखे रहा। घरवालों को लगा कि वह सिमरिया घाट रामकथा मेले में चली गई होगी। वहां भी खोजा और नहीं मिलने पर लौट आए।

केरल बना चार एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य, कन्नूर एयरपोर्ट हुआ शुरू

वहीं बता दें कि शनिवार देर शाम सुमित उसे घर के समीप छोड़ दिया। इसके बाद घर में पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी। तभी सुमित का भाई सोनू छात्रा के मोबाइल और कपड़े लेकर उसके घर आ गया, घरवालों ने पकड़कर उसे पीटा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस से उसे बचाया। बता दें कि बिहार के बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना अंतर्गत एक गांव में हुई इस घटना की जांच पुलिस कर रही है। 

बुलंदशहर हिंसा में फौजी जीतू को भेजा जेल, पुलिस को है सबूत की तलाश

इसके साथ ही स्थानीय पुलिस ने मुख्य आरोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी

दो हजार से ज्यादा महिलाएँ बिना मेहरम के कर सकेंगी हज

मध्यप्रदेश चुनाव: मॉकपोल बन सकता है मतदान केंद्रों पर विवाद का कारण

ईंटों पर लग सकता है प्रतिबन्ध, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Related News