बुलंदशहर हिंसा में फौजी जीतू को भेजा जेल, पुलिस को है सबूत की तलाश
बुलंदशहर हिंसा में फौजी जीतू को भेजा जेल, पुलिस को है सबूत की तलाश
Share:

बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर स्थित स्याना हिंसा में आरोपी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी को पुलिस ने रविवार शाम कोर्ट में पेश किया। जानकारी के अनुसार बता दें कि वहां से उसे न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। वहीं बता दें कि एसआइटी सोमवार को रिमांड के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल कर सकती है।

ईंटों पर लग सकता है प्रतिबन्ध, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

इसके साथ ही बता दें कि शनिवार देर रात से रविवार तीन बजे तक फौजी से चली पूछताछ के बाद अधिकारी उसे भीड़ का हिस्सा मान रहे हैं, लेकिन पुलिस को अभी फौजी द्वारा इंस्पेक्टर को गोली मारने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। वहीं बता दें कि तीन दिसंबर को स्याना के महाव गांव में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद चिगरावठी पुलिस चौकी के पास हिंसा हो गई थी। इसमें स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिह और चिंगरावठी गांव निवासी युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी।

ATM से निकलने लगे डबल पैसे, 100 की जगह निकले 500 के नोट

गौरतलब है कि पुलिस ने 27 बलवाइयों को नामजद करते हुए 60 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था। वहीं बता दें कि नामजद आरोपियों में बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज, जम्मू-कश्मीर में 22 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात महाव गांव निवासी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी भी शामिल हैं। इसके साथ ही बता दें कि पुलिस जीतू को शुरुआती जांच में स्याना इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी मान रही थी। बता दें कि शनिवार रात करीब 12.55 बजे मेरठ पहुंचे सैन्य अधिकारियों ने जीतू को नोएडा व मेरठ एसटीएफ के हवाले कर दिया था। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बुलंदशहर पुलिस जीतू को लेकर स्याना कोतवाली पहुंच गई, जहां उससे पूछताछ की गई।


खबरें और भी 

ताजमहल का दीदार हुआ महंगा, चौगुना हुए दाम

निजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश पर है रोक, सोमवार को सुनवाई करेगी अदालत

बीमार माँ को घर में बंद करके चला गया कलयुगी बेटा, भूख प्यास से तड़पकर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -