‘कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी’: इस एक्टर पर भड़के ट्रोलर्स

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui) बार फिर से कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी तेलुगु सिनेमा में हाथ आजमाने वाले है। इसकी सूचना शेयर करते हुए उन्होंने हनुमान जी को प्रणाम करते हुए एक फोटोज साझा की है। जिसके उपरांत कट्टरपंथी उन पर टूट पड़े।

नवाजुद्दीन ने 28 जनवरी 2023 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तेलुगु मूवी में काम करने संबंधी जानकारी साझा की। उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, “वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य अभिनीत फिल्म सैंधव के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूँ।” जिसके साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की। उनमें से एक तस्वीर में वे हनुमान जी की तस्वीर के आगे हाथ जोड़े खड़े हुए दिखाई दे रहे है।

 

इस पोस्ट को देख कट्टर इस्लामवादियों ने मूर्तिपूजा का इल्जाम लगाते हुए नवाजुद्दीन पर हमला करना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम पर एक इस्लामवादी ने नवाजुद्दीन को गाली देते हुए लिखते हुए कहा है कि, “ये क्या चु**पा है? कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया। हरामी सा*।” एक अन्य इस्लामवादी ने पूछते हुए कहा है कि, “क्या आप नहीं जानते कि आप उनके देवी-देवताओं की पूजा नहीं कर सकते? क्या आपको खुद पर शर्म नहीं आती? बस कुछ पैसों के लिए आप ऐसा करने लगे है। आप जहन्नुम में जाएँगे। आपको अनफॉलो कर रहा हूँ।”

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “ये लो कर दी न शिर्क?” खबरों का कहना है कि शिर्क इस्लाम में मूर्ति पूजा करने को कहते हैं। कट्टरपंथी इसे गैर-इस्लमी कहते है। वहीं, कई अन्य कट्टर इस्लामवादियों ने नवाजुद्दीन के लिए अपशब्दों का उपयोग भी किया जा रहा है। उन्हें एक हिंदू देवता के सामने झुकने के लिए मुसलमानों के नाम पर एक धब्बा करार दिया।

रिपोर्ट्स का कहना है कि, सैंधव मूवी निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा है। मूवी के लिए संतोष नारायणन संगीत दे रहे हैं। बॉलीवुड के बारें में बात की जाए तो नवाजुद्दीन आखिरी बार 2022 में आई हीरोपंती 2 में देखे गए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाले वक़्त में कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई देने वाले है। इनमें बोले चूड़ियाँ, अफवाह, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सा रा रा रा जैसी फिल्में शामिल हैं।

एक बार फिर शुभमन संग नजर आई सारा, लीक हुई तस्वीर

पहली बार फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी, जानिए कहानी और किरदार

आलिया पर सास ने लगाए संगीन आरोप, वकील ने शेयर किया VIDEO

Related News