आलिया पर सास ने लगाए संगीन आरोप, वकील ने शेयर किया VIDEO
आलिया पर सास ने लगाए संगीन आरोप, वकील ने शेयर किया VIDEO
Share:

सोशल मीडिया पर बीते दिनों सेलिब्रिटी वकील रिजवान सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनकी वाईफ आलिया सिद्दीकी से जुड़ा एक वीडियो साझा किया था। जहां अधिवक्ता नवाज के घर के बाहर खड़े थे तथा बॉडीगार्ड उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे थे। आलिया के अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी के मुताबिक, मेरी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी 22 जनवरी को नवाज से मिलने उनके वर्सोवा स्थित घर पर गई थीं। उन्हें कुछ फैमिली इश्यूज पर डिसकशन करना था। अधिवक्ता ने बताया, जिस प्रकार मीडिया में प्रॉपर्टी को लेकर खबरें आ रही हैं, वो मामला ही नहीं है। दोनों के बीच असल में परेशानी है उनकी बेटी (जोहरा) को लेकर। चूंकि बच्ची का मामला है, तो मैं उस इश्यू के बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहूंगा। 

आगे अधिवक्ता ने बताया, आलिया जब नवाज के घर पहुंची, तो वो घर पर नहीं थे। वो अपनी पत्नी से मिल भी नहीं रहे थे। यहां तक की उन्होंने मोबाइल उठाना बंद कर दिया। अभी आलिया अपने पति के घर पर रुकी हुई हैं। वो इंतजार कर रही हैं कि जब भी नवाज शूटिंग से वापस लौटकर आएंगे, तो उनसे बात करेंगी। आलिया लगभग दो वर्षों से अपने बच्चों के साथ दुबई में रह रही हैं। वहीं बच्चों की पढ़ाई भी चल रही है। आलिया का दुबई में रहने का निर्णय भी नवाज का ही है। जब बेटी के कारण वो मुंबई आई हैं, तो नवाज की मां ने आलिया पर ट्रेसपास का केस फाइल कर दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि कुछ घंटों में यह केस हो गया तथा 41ए नोटिस भी जारी हो गया। अब पुलिस उन्हें घर से निकालने की पुरजोर प्रयास कर रही है। किसी भी कानून में हसबैंड अपनी पत्नी पर ट्रेसपास का केस नहीं बना सकता है। यदि 41ए का कोई नोटिस आता है, तो एक प्रोसेस के तहत इस पर अमल किया जाता है। मजिस्ट्रेट के पास उन्हें 157 और 158 के तहत सर्व करना होता है। वगैर इस प्रोसिजर को फॉलो करने के कुछ घंटों में ही पुलिस ने FIR भी रजिस्टर कर लिया तथा आलिया को प्री-अरेस्ट नोटिस भेज दिया। इतना ही नहीं गिरफ्तार करने की धमकी भी दी।

वही पुलिसवाले रात को 2 बजे से घर पर उपस्थित थे। इसी बीच आलिया की सास बार-बार उनसे कह रही हैं कि तुम नवाज की पत्नी ही नहीं हो, तुम्हारा इस घर पर कोई अधिकार नहीं है, तुम्हारा तो तलाक  हो गया है तथा दूसरा बच्चा नाजायज है। इस प्रकार किसी औरत पर उसके नाजायज संबध का आरोप लगाने पर 509 इंसल्ट टू मॉडेस्टी का केस बनता है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह सब पुलिस के सामने हो रहा था। पुलिस ने आलिया का केस नहीं लिया तथा सास का केस ले लिया है। आलिया ने वहां से मुझे कॉल किया था। मैं रातोरात 509 और डोमेस्टिक वायलेंस का केस अंधेरी अदालत में फाइल कर चुका हूं। 7 दिनांक को अंधेरी में उनकी पेशी है। इसके अतिरिक्त 490 अंडर क्रूएलिटी का केस भी दर्ज है। अदालत का नोटिस इश्यू हो चुका है। नवाज की मम्मी इस पर कुछ रिएक्ट नहीं कर रही हैं। इस सूरतेहाल में जब मैं आलिया के सिग्नेचर लेने नवाज के घर पहुंचा, तो वहां मुझे बॉडीगार्ड भीतर जाने नहीं दे रहा है। आगे अधिवक्ता कहते हैं, वो घर के अंदर हैं। मुंबई में उनका नवाज के घर के अतिरिक्त कोई और आसरा नहीं है। उन्हें घर पर खाना नहीं दिया जा रहा है। टॉयलेट एवं वॉशरूम के लिए भी परेशानी आ रही हैं। वो बीते 10 दिनों से एक छोटे से पाउडर रूम में कैद हैं। वहां सिर्फ टॉयलेट और हैंड शावर रखा है। वो वहीं नहा रही हैं तथा बच्चे भी वहीं उनके साथ इसी हालात में हैं। शुरू के चार-पांच दिन तो उन्हें खाने को नहीं मिला था। जब बच्चे 27 दिनांक को मुंबई पहुंचे, तब जाकर उन्हें घर का खाना नसीब हुआ। वो इतने दिन अपने दोस्तों के माध्यम से खाने का ऑर्डर बाहर से करा रही थी। वो भी बॉडीगार्ड ने मना कर दिया था। दो दिन तो वो भूखी सोई हैं। जब मीडिया में ये बातें आने लगीं, तो नवाज की मां ने किचन में बच्चों के लिए खाना बनाना आरम्भ किया है। मेरी क्लाइंट आलिया उसी खाने को खा रही हैं।

बिग बॉस के बाद इस शो में पहुंचे अब्दु रोजिक, सामने आया VIDEO

बहन ने ही लीक कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, आपत्तिजनक हालत में देख दंग रह गए थे फैंस

नेशनल टीवी पर बनेगा 'इतिहास', 50 साल बाद स्क्रीन पर साथ आएगी ये मशहूर जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -