'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, सीता के सामने नायरा की खुली पोल

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है. वैसे तो शो को हमेशा से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिलाता रहा है. अब शो के नए एपिसोड्स फैंस को मनोरंजन कर रहे हैं. शो ये रिश्ता में इन दिनों काफी नौटंकी देखने को मिल रही है. दरअसल अपने घर-व्यापार को बचाने के लिए नायरा ने एक झूठ का सहारा ले लिया है. हालांकि, नायरा का ये झूठ अधिक दिन टिक नहीं पाएगा. सीरियल का एक नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में ये नजर आ रहा है कि नायरा का झूठ पकड़ा गया है.

इस समय सीरियल में दिखाया जा रहा है कि कोरोना माहमारी के वजह से लगे लॉकडाउन में उनका व्यापार ठप पड़ गया. अपने व्यापार को बचाने के लिए उन्हें लोन की आवश्यकता है. इसके लिए सीरियल में एक नया किरदार इंट्रोड्यूस किया गया है, उस करैक्टर का नाम है सीता. सीता पुराने विचारों की है और नायरा से पहली ही मीटिंग में उनकी जोरदार बहस हो जाती है. उस समय सीता और नायरा एक-दूसरे को जानती नहीं हैं.

जानकारी के लिए बता दें की जब सीता गोयंका के घर पहुंचती हैं और नायरा को वहां देख लेती हैं तो ऋण देने से इंकार कर देती हैं. अपने फैमिली के लिए नायरा सीता से झूठ बोल देती है कि जिससे उसकी बहस हुई होती है वो नायरा नहीं उसकी जुड़वा बहन टीना है. बस फिर क्या यहां पर से टीना और नायरा का खेल प्रारंभ हो जाता है.

सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने जलाया दिया, लिखा ऐसा कैप्शन

क्या सच में करिश्मा तन्ना ने जीती खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी ? एकता कपूर ने दी ऐसी हिंट

बिग बॉस के घर में सलमान खान नहीं करेंगे विजिट, शो को इस जगह से करेंगे होस्ट !

Related News