क्या सच में करिश्मा तन्ना ने जीती खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी ? एकता कपूर ने दी ऐसी हिंट

कलर्स का पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 10 फिनाले के एकदम करीब आ गया है. मंगलवार को खतरों के खिलाड़ी 10 का अंतिम एपिसोड शूट कर लिया गया है.  तभी से फैंस इस बात को लेकर आतुर है कि सीजन 10 का विजेता कौन है.

इंटरनेट पर सामने आ रही खबरों के अनुसार करिश्मा तन्ना सीजन 10 की विनर बन गई हैं. मशहूर निर्माता एकता कपूर ने भी इससे जुड़ा हिंट भी दे दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस करिश्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा किए हैं जिनमें सेलेब्स उन्हें बधाई दते नजर आ रहे हैं. अब इन शुभकामना को उनके शो खतरों के खिलाड़ी 10 वीनर बनने से जोड़ा जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योकि कल ही खतरों के खिलाड़ी 10 शो का फिनाले शूट हुआ है. जो वीडियो करिश्मा ने साझा किया है उसमें फेमस निर्माता एकता कपूर बोल रही हैं- ये हमारी तरफ से करिश्मा के लिए बधाई है. इसके जवाब में करिश्मा ने एकता को थैंक्यू बेबी भी लिखा है. अभिनेत्री अमृता ने भी करिश्मा को उनके सारे सपने पूरे होने की मुबारकबाद दी है. 

बात दें की खतरों के खिलाडी के फिनाले में करिश्मा तन्ना ने बलराज, धर्मेश, करण पटेल को पीछे छोड़ ट्रॉफी हासिल कर ली है. लेकिन अभी फिनाले एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है. शो ऑनएयर होने के बाद ही विजेता का नाम औपचारिक घोषित होगा. अगर इस शो में करिश्मा तन्ना की जर्नी की बात करें तो वे पूरे सीजन डेयरिंग दिखाई दी हैं. करिश्मा ने हर डिफिकल्ट स्टंट को कम्पलीट किया है. अभिनेत्री करिश्मा शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं. वहीं, एक्ट्रेस करिश्मा टेलेविसीसों की मशहूर अदाकारा हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

बिग बॉस के घर में सलमान खान नहीं करेंगे विजिट, शो को इस जगह से करेंगे होस्ट !

महाराष्ट्र की सड़कों पर बहाया गया दूध, ये देख अकांक्षा पुरी को आया गुस्सा

'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी की जगह इस एक्ट्रेस की हो सकती हैं एंट्री

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -