'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बीते एपिसोड में खूब हंगामा हुआ है. छोरी ने अपनी जान की परवाह न करते हुए कायरा की अंतिम निशानी बचाई है और उसकी हिम्मत को देखकर ही कार्तिक और नायरा ने उसे गोद लेने का निर्णय ले लिया है. अब ऑडियंस ये जानने के लिए बेताब हो रहे है कि जब नायरा और कार्तिक को ये पता चलेगा कि छोरी ही उनकी पुत्री कायरा हैं तो वो किस प्रकार से रिएक्ट करेंगे? अगर देखा जाए जब भी नायरा और कार्तिक ने मिलकर कोई निर्णय लेते हैं तो दादी बीच में टांग अवश्य अड़ाती है.

हालांकि ताजा रिपोर्ट्स पर ध्यान दे तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आगामी एपिसोड में दादी इस बार फिर से नायरा और कार्तिक के निर्णय को गलत ठहराने से बाज नहीं आने वाली हैं. दादी पूरे गोयनका फैमिली के सामने नायरा और कार्तिक के निर्णय को मनाने से मना कर देगी और उन्हें नायरा को गलत ठहराने का एक और अवसर मिल जाएगा.  

इसके अलावा नायरा जल्द ही आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में है. आदित्य बीते कुछ दिनों से कीर्ति से बार-बार मिलने का प्रयास कर रहा है और छोरी की सहायता से ही नायरा को इस बात की भनक लग जाती है. आगामी एपिसोड में नायरा ये जानने का प्रयास करेगी कि आखीर इतने वर्षों बाद आदित्य किस मकसद से वापस लौटा है? साथ ही नायरा को इस बात का भी डर सताने वाला हैं कि कहीं आदित्य की वापसी से उसके भ्राता का घर ना टूट जाए.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस कलाकार की गर्दन की हुई सर्जरी

ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब

कुंडली भाग्य : प्रीता और करण को मिलाने के लिए सृष्टि बनाएगी योजना, समीर की लेगी मदद

Related News