शिवांगी-मोहसिन ने पंखुड़ी अवस्थी को ऐसे किया बर्थडे विश

टीवी का जाना माना सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है काफी हिट रहा है. वहीं सीरियल सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल की लिस्ट में भी मौजूद है. इसके साथ ही सीरियल के किरदार भी दर्शकों की यादों में ताजा हैं. इसके साथ ही आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस का बर्थडे है जो अब सीरियल का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दर्शकों के जेहन में ताजा हैं.इसके साथ ही  हम बात कर रहे हैं पंखुड़ी अवस्थी की. सीरियल में पंखुड़ी की एंट्री वेदिका के किरदार में हुई थी.

पंखुड़ी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने में बिजी हैं, वहीं उनके साथ काम करने वाले कार्तिक यानी मोहसिन खान और नायरा यानी शिवांगी जोशी ने भी उनको बर्थडे विश किया है.इसके साथ ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करने बिल्कुल स्पेशल तरीके से पंखुड़ी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. वहीं  पंखुड़ी भी इन तस्वीरों के देखकर काफी खुश हैं. दोनों के फैन्स को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पंखुड़ी के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे क्यूटी.'|  वहीं दूसरी तरफ शिवांगी जोशी ने पंखुड़ी के साथ टिकटॉक वीडियो के अलावा तस्वीरें शेयर की है. इसके साथ ही वीडियो सीरियल के सेट की है. जब दोनों साथ काम करते थे.

 

 

टीवी पर रामायण कई बार दिखी, यह रही सबसे हिट

डॉग संग मस्ती करती नजर आई दीपिका कक्कड़

पारस ने बताई सच्चाई स्वयंवर में टाइमपास कर रही थीं शहनाज़

Related News