लॉकडाउन के बीच यह रिश्ता...निर्माता राजन शाही ने की क्रू मेंबर्स की मदद

 कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी और फिल्मों की शूटिंग ठप्प पड़ी हुई है।इसके अलावा  ऐसे में कई टीवी सीरियल के क्रू मेंबर्स इस समय बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं। इस बीच कई टीवी सीरियल्स के बंद होने की खबरें लगातार सामने आ रही है। वहीं ऐसे में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के निर्माता राजन शाही  ने ऐसा काम कर दिया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच राजन शाही ने अपने सीरियल्स के हर एक क्रू मेंबर की फाइनेंशियल मदद की है। इसके साथ ही राजन शाही के साथ काम करने वाले तकनीशियन रिजवान अली ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रिजवान अली ने इस पोस्ट में लिखा है कि, 'अपने शो के हर एक डिपार्टमेंट के साथ-साथ मेरे लिए राजन सर आपने जो कुछ भी किया है, उसके लिए शुक्रिया। आप बेस्ट बॉस है। आपके साथ काम करके मैं खुद को लकी मानता हूं। वहीं हमारा सम्मान करने के लिए आपका शुक्रिया। इसके अलावा कोविड क्राइसिस में आपने जिस तह मेरी और मेरे परिवार की मदद की है, उसके लिए मैं हमेशा आपका शुक्रगुजार रहूंगा। वहीं बहुत-बहुत शुक्रिया। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।बीते 19 मार्च 2020 से ही सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग्स बंद पड़ी हुई है। 

FWICE ने हाल ही में एक नोटिस जारी किया है, जिसमें लिखा है कि सभी मेकर्स जून के आखिर तक अपने सीरियल्स की शूटिंग्स दोबारा शुरु कर सकते हैं।राजन शाही के प्रोडक्शन हाउस 'डायरेक्टर्स कट' तले कई सीरियल्स का निर्माण किया जाता है। वहीं इस लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'अनुपमा' और मराठी शो 'आई कुथे के करते' जैसे सीरियल्स के नाम शामिल हैं। इसके अलावा बात की जाए 'अनुपमा' की तो इसे मार्च के आखिरी में लॉन्च किया जाना था, परन्तु लॉकडाउन के चलते इस सीरियल का प्रसारण शुरु नहीं किया गया था।

एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

Related News