ये है मोहब्बतें फेम करिश्मा शर्मा नई दिखाए अपने आर्मपिट हेयर्स

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं अब करिश्मा ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है| असल में , करिश्मा शर्मा ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें उनके अंडरआर्म्स के बाल नजर आ रहे हैं. ऐसा नहीं कि गलती से ऐसा हुआ. बल्कि करिश्मा ने अपने आर्मपिट हेयर्स फ्लॉन्ट किए हैं.

इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- हां, मेरे अंडरआर्म्स हेयर हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं करिश्मा की ये फोटो जितनी तेजी से वायरल हो रही है. उतने ही कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. वहीं करिश्मा की इस फोटो का कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं, कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तो कई ऐसे भी हैं जो फोटो पर कमेंट कर मजे ले रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- इतने अंडरआर्म्स हेयर मैं भी रखता हूं. दूसरी तरफ कई लोग ऐसे भी हैं जो करिश्मा की तस्वीर को खूबसूरत और स्टनिंग बता रहे हैं.

करिश्मा शर्मा कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आई हैं. वहीं वे होटल मिलन, उजड़ा चमन जैसी फिल्मों में दिखी हैं. वहीं करिश्मा ने वेब सीरीज लाइफ सही है, रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स, हम, फिक्सर में काम किया है. करिश्मा ने पवित्र रिश्ता, प्यार तूने क्या किया, ये है मोहब्बतें, सिलसिला प्यार का जैसे शोज में भी अपनी अदाकारी दिखाई है. रागिनी कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई हैं.

 

शाओमी ने Mi TV E43K स्मार्ट टीवी किया लॉन्च

होमटाउन पहुँचते ही खुद को रतन राजपूत ने किया सेल्फ क्वारनटीन

टीवी की इन पांच अभिनेत्रियों ने रमजान में लिया ऐसा लुक

Related News