होमटाउन पहुँचते ही खुद को रतन राजपूत ने किया सेल्फ क्वारनटीन

लॉकडाउन के दौरान एक गांव में तीन महीने बिताने के बाद टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत अब अपने घर पहुंच चुकी हैं.वहीं  वे मुंबई नहीं बल्क‍ि अपने होमटाउन पटना आ गई हैं. घर पहुंचकर उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. इसके अलावा वे कोरोना वायरस से बचने के लिए और क्या सावधानी बरत रही हैं, ये उन्होंने अपने वीड‍ियो में बताया.इसके अलावा रतन राजपूत ने वीड‍ियो साझा कर घर पहुंचने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वे अपने होमटाउन पटना पहुंच गई हैं, परन्तु अब तक अपने पर‍िवार से मिल नहीं पाई हैं. वहीं यह इसल‍िए क्योंक‍ि गांव से आते ही उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. वीड‍ियो में उन्होंने यह भी बताया कि जिस गांव में वे लॉकडाउन के दौरान फंस गई थीं, वह बस 4 घंटे की दूरी पर है. 

इतनी कम दूरी होने के कारण घरवाले उन्हें बार-बार घर आ जाने को कह रहे थे. लेकिन रतन ने लॉकडाउन में बाहर ना न‍िकलना बेहतर समझा और गांव के उस घर में जहां सुव‍िधाएं बमुश्‍क‍िल मौजूद थीं, वहां वक्त काटा.वहीं सेल्फ क्वारनटीन की वजह से रतन अब तक अपने पर‍िवार वालों से भी मिल नहीं पाईं. वहीं वे उनसे वीड‍ियो कॉल के जर‍िए बात कर रही हैं. उन्होंने वीड‍ियो के जर‍िए लोगों को भी यही संदेश दिया क‍ि लोग इस समय खुद को जिम्मेदार बनाएं और कोरोना से बचने के हर नियमों का पालन करें. सैनिटाइजेशन का खास ख्याल रखें. रतन ने यह भी कहा कि वे गांव को मिस कर रहीं है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्हें गांव के और शहर के लॉकडाउन में काफी फर्क नजर आ रहा है. वहीं जहां एक ओर गांव में ताजी हवा थी, वहीं शहर में ये नहीं है.रतन राजपूत ने इससे पहले गांव में अपने आख‍िरी ड‍िनर का वीड‍ियो शेयर किया था. उन्होंने आख‍िरी दिन बिहार का फेमस ड‍िश लिट्टी चोखा बनाया. बता दें रतन एक प्रोजेक्ट के लिए गांव गई थीं. वहीं यहां उन्हें एक महीने का काम था, लेकिन बीच में ही लॉकडाउन का ऐलान हो गया.इसके साथ ही  इस कारण उन्हें वहां दो महीने और बिताने पड़े. गांव से भी रतन यूट्यूब वीड‍ियोज बनाकर लगातार अपनी देसी कुक‍िंग से लोगों का मनोरंजन करती रहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा के हॉरर शो को मिला शानदार रिस्पांस

टीवी की इन एक्ट्रेस को 'नागिन' के अवतार में देखना चाहते हैं फैंस

सुपरनैचुरल शो नागिन को फैंस इन वजह से करेंगे याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -