टीवी की इन पांच अभिनेत्रियों ने  रमजान में लिया ऐसा लुक
टीवी की इन पांच अभिनेत्रियों ने रमजान में लिया ऐसा लुक
Share:

लॉकडाउन की वजह से इस बार ईद का त्योहार घर पर ही सेलिब्रेट किया जाएगा। देशभर में सोमवार को ईद मनाई जाएगी। इसके अलावा बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर टीवी के कलाकारों ने रमजान के दौरान समय- समय पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इस बीच कई अभिनेत्रियों का लुक भी चर्चा में रहा। किसी ने अपनी सादगी से ध्यान खींचा तो किसी ने अपने स्टाइलिश लुक से। वहीं ऐसी ही अभिनेत्रियों की तस्वीरें।सबसे पहले बात करते हैं अभिनेत्री हिना खान की। वहीं 'बिग बॉस' के बाद से हिना अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहीं। 

इसके साथ ही वेस्टर्न हो या पारंपरिक ड्रेस, हिना बखूबी उसे कैरी करती हैं। वहीं रमजान के दौरान हिना ने कई तस्वीरें साझा कीं।चिकनकारी कुर्ते में आमना शरीफ खूब जच रही हैं। शो 'कसौटी जिंदगी के' से मशहूर हुईं अभिनेत्री ने अपने एथनिक लुक को बिंदास अंदाज में दिखाया है। इसके साथ ही कुर्ते के साथ आमना ने सिल्वर ज्वैलरी पहनी हुई हैं।रमजान के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ रहीं। वहीं दीपिका की जितनी भी तस्वीरें सामने आईं, वो सलवार सूट पहने दिखीं। बिना मेकअप के भी दीपिका तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीरें खींचने का क्रेडिट उनके पति शोएब इब्राहिम को जाता है। वहीं 'बिग बॉस' फेम सना खान काले और सुनहरे रंग के आउटफिट में दिखीं। वहीं पारंपरिक ज्वैलरी पहने सना का लुक बिल्कुल अलग था। इसके अलावा सना ने कई तस्वीरें साझा कीं जिनमें वो हिजाब भी पहने दिखीं। वहीं 'शनि' और 'तू आशिकी' जैसे सीरियल में नजर आने वालीं अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वहीं तस्वीर में जन्नत ने काले रंग के सलवार सूट के साथ जंक ज्वैलरी पहनी है। वहीं दूसरी तस्वीर में जन्नत आसमानी रंग के चिकनकारी कुर्ते में नजर आ रही हैं।

विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा के हॉरर शो को मिला शानदार रिस्पांस

टीवी की इन एक्ट्रेस को 'नागिन' के अवतार में देखना चाहते हैं फैंस

सुपरनैचुरल शो नागिन को फैंस इन वजह से करेंगे याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -