'WAR' के लिए योद्धा की तरह मेहनत कर रही वाणी कपूर, जिम ट्रेनर ने किया बड़ा खुलासा

2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘वॉर’ आज के समय की दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी निर्णायक मुठभेड़ भी साबित हो सकती है. इस फिल्म की हीरोइन वाणी भी अपनी स्मोकिंग हॉट बॉडी और फिटनेस लेवल के दम पर कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. बता दें कि इस फिल्म के अपने टीजर में वाणी गजब कहर ढा रही थीं और उनकी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला द्वारा पूरा लोडाउन बताया गया है कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए परफेक्ट शेप पाने हेतु 10 हफ्ते के कठोर प्रशिक्षण में कैसे खुद को समर्पित किया. 

यास्मीन, जो कि देश की टॉप सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर में से एक हैं, का कहना है कि- 'मेरे विचार से यह कहना उचित होगा कि जिसे भी बिकिनी बॉडी चाहिए और जो भी स्क्रीन पर शानदार दिखना चाहता है उसे अपने वर्कआउट और खुद के लिए बेहद समर्पित होना जरूरी है और इस मामले में वाणी बहुत ही ज्यादा समर्पित भी थीं.

आगे वाणी को लेकर उन्होंने कहा कि 10 हफ्तों तक लगातार रोजाना वर्कऑउट वाणी के द्वारा किया गया है और उनके कमिटमेंट का लेवल जबरदस्त था और मुझे लगता है कि वॉर में दिख रहे उनके लुक से यह झलकता हुआ भी नजर आता है.' यास्मीन ने आगे कहा कि, 'वाणी के वर्कआउट में पिलेट्स और जिम, तथा उसके बाद कार्डियो करना शामिल रहा. पिलेट्स में मैंने विभिन्न प्रकार के प्रोग्राम डिजाइन किए, जिनमें पिलेट्स की सर्किट ट्रेनिंग और पिलेट्स की फंक्शनल ट्रेनिंग थी. 

...तो प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर को इस नाम से बुलाया !

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी

8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

Related News