अपनी शादी में यामी गौतम ने पहनी थी मां की 33 साल पुरानी सिल्क साड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी शादी के फोटोज शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है। आप जानते ही होंगे उन्होंने पिछले हफ्ते ही फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की थी। उनकी शादी के फोटोज अब तक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इस समय लोगों के द्वारा यामी का वेडिंग लुक खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी कैरी किया था जो बेहतरीन नजर आया।

 

अब इस समय यामी के इस सिंप्लीसिटी को खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई यामी का यह लुक देखकर मुस्कुरा रहा है और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। आपको बता दें कि यामी ने शादी के दौरान हिमाचली नथ पहनी थी, जिसे उनकी नानी ने गिफ्ट किया था। वहीँ उनकी बहन सुरीली गौतम ने उनकी हेयर स्टाइल बनाई थी। आप देख सकते हैं यामी ने हाल ही में अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए एक बेहद खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है जो चर्चाओं में है। वैसे यामी के पापा ने संगीत और मेहंदी शुरू होने के एक दिन पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली थी। यामी की शादी के मंडप को गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था।

पूरा डेकोर सुनहर सफेद रंग का था और इससे पहले यामी की हल्दी के फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आई थी। उनमे वह येलो कलर के सूट में नजर आई थीं। यामी ने अपनी शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है रूमी! अपने परिवारों के आशीर्वाद के साथ हमने शादी कर ली है। ये उत्‍सव हमने सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। हमें आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"

इस माह से मॉडर्ना ने करेगी बूस्टर शॉट बेचने की पेशकश, क्षतिपूर्ति मांग को लेकर की जा रही है बात

MP: जुलाई-अगस्त में शुरू हो सकता है विधानसभा का मानसून सत्र

जब फैंस की भीड़ ने जेनी गर्थ को चिड़ियाघर के पिंजरे में दे दिया था धक्का, हुआ था ये हाल

Related News