शाओमी ने हमेशा के लिए घटा दी इस फोन की कीमत, अब 3 हजार रु का छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

 

आज जहां एक ओर शाओमी के 6A स्मार्टफोन की सेल आयोजित कर उसे काफी छूट के साथ बेचा जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओरे कंपनी ने अपने एक और स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 की कीमत में भी कटौती कर दी है. बता दें कि कीमत भारत में घटा कर 13,999 रुपये कर दी गई है. जबकि गत वर्ष स्मार्टफोन को 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च किया गया था. 

कंपनी ने इस तरह से भारत में कुल 3 हजार रु तक इस फ़ोन के दाम कम कर दिए हैं. जबकि इससे पहले इसकी कीमत नवंबर के महीने में 1,000 रुपये तक घटाई गई थी. फिलहाल जो कीमत घटाई गई है वो हमेशा के लिए घटाई गई है. खास बात यह है कि कीमत इसके दोनों ही वेरिएंट यानी कि 4GB और 6GB की घटी है. 

आपको बता दें कि गत वर्ष कंपनी ने इसे Mi A2 को Mi A1 के अपग्रेड के तौर पर उतारा था और ये गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम पर यह आधारित है. जबकि भरता में इसे कंपनी ने एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ उतारा था. इसमें एंड्रॉयड 9.0 पाई का अपडेट दिया गया है. जहां इस फ़ोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत को अब 16,999 से घटाकर 13,999 रु किया गया है तो वहीं इसके 6GB रैम वेरिएंट के कीमत को 19,999 रु से घटाकर 16,999 रु कर दिया है. 

 

शाओमी की नई योजना, हिन्दुस्तान में आएगा अब 75 इंच का स्मार्ट TV

कहीं आप इससे अनजान तो नहीं, बंद हो रही Google की ये 3 लोकप्रिय सर्विस

शाओमी के 2 अगले फ़ोन Redmi 7 और Redmi Note 7, जानिए कैसे करेंगे राज ?

आज से रियलमी की धमाकेदार सेल शुरू, मिलेंगे ये बेहतरीन ऑफर्स

Related News