टेक बाजार सन्न, शाओमी ने पेश किया 10GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन

टेक बाजार से ख़बरें मिल रही है कि शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी honor इन दिनों HONOR MAGIC 2 लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें 6 कैमरे बताए जा रहे है. वहीं दूसरी ओर शाओमी ने अपने दमदार गेमिंग फ़ोन को पेश कर बाजार में तहलका मचा दिया है. चीनी कंपनी Xiaomi द्वारा Black Shark सीरीज का अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी की तरफ से मंगलवार को Black Shark Helo को चीनी मार्किट में पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन इसी साल अप्रैल महीने में लॉन्च किए गए Black Shark का अपग्रेड वर्जन है. 

इसकी खासियत यह है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन हैं. यह स्मार्टफोन खासतौर पर गेमिंग के दीवानों के लिए तैयार किया गया है. Xiaomi Black Shark Helo में लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो स्मार्टफोन को गर्म होने से बचाती है फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. 

फोन का रियर कैमरा 20  मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल का हैं. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा हैं. जो कि आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा. वहीं इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की Full HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले लगी है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इस फोन में 10 जीबी रैम तथा इंटरनल मैमोरी 256 जीबी की हैं. 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3,199 चीनी युआन (करीब 34,000 रुपये), 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3,499 चीनी युआन (करीब 37,000 रुपये) और 10 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 4,199 चीनी युआन (करीब 44,500 रुपये) तय हुई है. 

 

यह भी पढ़ें...

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

AIRTEL ने एक साथ पेश किए 5 बेहतरीन प्लान, कीमत महज 35 रु

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

Related News