Royal Rumble में वापस लौट सकते हैं ये WWE सुपरस्टार्स

रॉयल रंबल पीपीवी में अब कुछ ही दिन बाकी है और हर एक फैन इस बड़े इवेंट के लिए काफी उत्साहित दिख रहा है. इस बड़े इवेंट में रॉयल रंबल मैच होता है और पिछले कुछ सालों से डब्लू डब्लू ई दो रंबल मैच बुक कर रहा है. हर साल रॉयल रंबल मैच में कई सारे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलने वाली है. 2020 के रॉयल रंबल पीपीवी में भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स रिटर्न कर सकते हैं. बता दे की रॉयल रंबल के बाद रेसलमेनिया सीज़न की शुरुआत होगी, इस वजह से दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी होना लगभग तय दिखाई दे रही है. कुछ सुपरस्टार्स के रिटर्न को लेकर बड़ी ख़बरें सामने आ रही हैं.

इसके अलावा कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिनकी वापसी को लेकर बड़ी खबरें नहीं हैं लेकिन हर एक फैन उन्हें WWE में देखना चाहता है. इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी रॉयल रंबल में वापसी की बड़े ख़बरें आ रही हैं और 2 जिन्हें हर एक फैन रॉयल रंबल में देखना चाहता है. ऐज ने 2011 में रिटायरमेंट ले लिया था. इसके बाद से पूर्व WWE चैंपियन रिंग में नजर नहीं आया है. हर एक फैन सालों से ऐज को WWE में देखना चाहता है. समरस्लैम में ऐज ने इलायस को स्पीयर लगाकर वापसी के संकेत दिए थे.

इसके अलावा रेसलज़ोन के ब्रूस प्रिचर्ड ने ऐज की WWE में वापसी को लगभग तय बताया है. इसके अलावा इस दिग्गज की वापसी को लेकर और भी कई सारे बड़ी ख़बरें सामने आई हैं. अगर वह रॉयल रंबल मैच में आते हैं तो फैंस के लिए यह काफी बड़ा शॉक होगा.

इस पहलवान ने स्वर्ण पदक से की साल की शुरुआत, अमेरिका के पहलवान को दी करारी मात

इस खिलाड़ी ने वकालत छोड़ थाम ली पिस्टल, फिर पदक पर लगाया निशाना

ओलंपिक की तैयारी कर रहे खिलाड़ियों के लिए बड़ी खबर, एनआइएस ने डाइट के लिए रखे शेफ व न्यूट्रीशनिस्ट

Related News