WWE स्टार Becky Lynch को इस बड़े पुरस्कार से किया गया सम्मानित

WWE स्टार बेकी लिंच को गलांजा मैगजीन ने USA की बैस्ट वुमन गेम चेंजर की लिस्ट में स्थान दे दिया गया है। इस सम्मान से बेकी लिंच बेहद हैप्पी है। लोकप्रिय WWE सुपरस्टार को कई बड़े नामों के साथ सूचीबद्ध कर दिया गया है, इसमें संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी हैं। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने सोशल मीडिया पर इस खबर पर प्रतिक्रिया दी और अपने 2.1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए ट्वीट किया- इन अद्भुत महिलाओं के साथ नॉमिनेट होने बहुत ही अच्छी बात है। हम सभी के लिए खेल को बदलने के लिए एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं।

2015 में WWE के मेन रोस्टर में आने के उपरांत से लिंच महिला क्रांति का एक प्रमुख चेहरा रही हैं। वह उद्घाटनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बन गए थे। जिसके साथ साथ चार्लोट फ्लेयर और रोंडा राउजी के साथ पहली बार महिला रैसलमेनिया का भाग नहीं है। बिग टाइम बेक्स रॉ और स्मैकडाउन चैंपियनशिप को एक साथ आयोजित करने वाली वह एकमात्र महिला भी हैं। उनके नाम पर रॉ का खिताब लंबे वक़्त तक रहने का भी रिकॉर्ड है।

खबरों की माने तो बेकी लिंच बीते दिनों अपने हेयर स्टाइल की वजह से सुर्ख़ियों में रही है। लाल बालों वाली बेकी लिंच ने कहा कि फाइट के दौरान उनके बाल कट गए थे। ऐसे में उन्हें स्टाइल बदलने की आवश्यकता है। मैं किसी रॉकस्टार को फॉलो नहीं कर रही। बेकी ने बोला है कि उन्होंने एक 3 वर्ष के बच्चे को इस स्टाइल में देखा था। वह इस स्टाइल में बहुत अच्छा लग रहा था। उसे देखते ही मैंने निर्णय कर चुके है कि मैं भी कुछ इसी तरह का हेयर स्टाइल बनाऊंगी। मैंने अपने हेयर स्टाइलिश एडी को आवाज लगाई और उन्हें यह हेयरकट बनाने के लिए बोला था। उसने मुझे बोला है कि क्या आप पूरी तरह से श्योर हो कि आपका यही हेयरकट बनाना है तो मैंने उन्हें कहा- हां, बिल्कुल मुझे यही चाहिए। जिसके उपरांत एडी ने मुझे यह खूबसूरत हेयरकट दिया।

हार्दिक के 'रॉकेट थ्रो' से पवेलियन लौटे संजू सेमसन, पॉवर इतनी ज्यादा कि स्टंप ही टूट गया, देखें Video

एक नहीं बल्कि 5 भाषाएं बोलना जानती है सेरेना विलियम्स

मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो

Related News