सुपर-डुपरहिट हुई 'कबीर सिंह', लेकिन शाहिद बोले कुछ खामियां तो है...

इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ही हर तरफ छाई हुई है. इस फिल्म ने जबरदस्त रुतबा बना कर रखा है. गुरुवार को शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' साल की सबसे बड़ी हिट बनकर सामने आई है, फिल्म ने अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को भी मात देकर बिगेस्ट हिट का तमगा अपने नाम कर लिया है. हालांकि इस जबरदस्त सक्सेस पर शाहिद थोड़े इमोशनल भी नजर आ रहे हैं और इस मौके पर अभिनेता शाहिद द्वारा एक लंबा नोट लिखकर अपने दिल की बात कही गई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिलीज के 13 दिनों बाद ही फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अभी भी मजबूती के साथ सिनेमाघरों में इसे दर्शक मिल रहे है. यह शाहिद और एक्ट्रेस कियारा दोनों की ही अब तक की सबसे सफलतम फिल्म बन चुकी है और इस सफलता के मौके पर शाहिद इस फिल्म को लेकर कुछ अलग रंग में दिखें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद ने यह भी स्वीकार किया है कि कबीर सिंह' में उनका किरदार थोड़ा खामियों वाला है. आगे शाहिद द्वारा सोशल meediya अपर लिखा है 'आपका प्यार इतना जबरदस्त है कि शब्द हमेशा कम पड़ेंगे और उसे समझने के लिए उसे माफ करने और उसे पूरे दिल से प्यार करने के लिए धन्यवाद.' इसके आगे किरदार के बारे में शाहिद लिखते हैं कि , 'हम सभी अलग- अलग हैं और हम सभी को अपने दोषों से उठने का प्रयास करना चाहिए. अच्छा बनने के लिए. समझदार होना. दयालु होना चाहिए. वह (कबीर सिंह) त्रुटिपूर्ण है. आपने उसे अनुभव नहीं किया है. तुमने उसे समझा. इस वजह से मैंने कभी इतना अजीब महसूस नहीं किया. सबसे खामियों वाला चरित्र मैंने इस फिल्म में अदा किया है.'

कैंसर को लेकर फिर छलका सोनाली का दर्द, ऐसे लिखी दिल की बात

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

Related News