करंट लगने से गई महिला की जान

गुवाहाटी: गुवाहाटी के पांडु के तिन पुखुरी इलाके की वृद्ध महिला मेहंदी बरुआ की करंट लगने से मौत हो गई। बारिश का पानी घर में घुसा तो घर में करंट फैल गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने गंभीर हालत में महिला को पानी से भरे घर से बाहर निकाला।

गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) में महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, बिजली के झटके के कारण पीड़िता के हाथ और उंगलियां प्रभावित हुईं और उसे बाद में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसे मंगलवार रात मृत घोषित कर दिया गया। दूसरी ओर, कामाख्या गेट की ओर मालीगांव फ्लाईओवर के माध्यम से वाहनों की आवाजाही शाम को ठप हो गई क्योंकि गुवाहाटी मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) द्वारा नए फ्लाईओवर के चल रहे निर्माण के कारण सड़क का एक बड़ा हिस्सा अवरुद्ध हो गया है। वहीं बारिश के जलजमाव ने भी कहर बरपाया।

मंगलवार को अधिकतम तापमान 31.7 डिग्री सेल्सियस, सामान्य से 1.7 डिग्री सेल्सियस अधिक दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से 2.8 डिग्री सेल्सियस अधिक 24.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। विशेष रूप से, पूजा उत्सव के दौरान गुवाहाटी गर्मी की चपेट में था और नवमी और दशमी पर अधिकतम तापमान 37.7 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया, जिससे यह अक्टूबर 2009 के बाद सबसे गर्म दिन बन गया।

रूस में आमने-सामने बैठे भारत और तालिबान के नेता, अफ़ग़ानिस्तान संकट पर हुई बातचीत

इस शख्स के कहने पर मुंबई आए थे कुलभूषण खरबंदा

दुनिया देखेगी हिंदुस्तान का दम, 100 करोड़ टीकाकरण पर होगा जबरदस्त जश्न

Related News