विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक कैबिनेट में फिर होगा बदलाव ? दिल्ली पहुंचे सीएम बोम्मई

बैंगलोर: वर्ष 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक कैबिनेट में फेरबदल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसको लेकर कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई आज यानी सोमवार (26 दिसंबर) को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली रवाना हो गए हैं। यहां पर वह भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के साथ मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार पर मंथन किया जाएगा।

सीएम बसवराज बोम्मई ने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि यह कैबिनेट विस्तार 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए किया जाना है। इस दौरान उन्होंने मंत्रिमंडल में किसी प्रकार के बदलाव की संभावना से भी इंकार नहीं किया। सीएम बोम्मई ने कहा कि आज दोपहर मैं दिल्ली जा रहा हूं। पिछली यात्रा के दौरान कई बातों पर चर्चा अधूरी रह गई थी, इसलिए आज की बैठक रखी गई है।

सीएम बोम्मई ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह बैठक बुलाई है। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अतिरिक्त कई अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी उपस्थित रहेंगे। मीडिया से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि इस दौरान चुनाव की तैयारियों से संबंधित मुद्दों के साथ-साथ कैबिनेट विस्तार पर भी मंथन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान वह सूबे से जुड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों से भी चर्चा करेंगे।

'भारत पर होने वाले हर हमले को दीवार बनकर रोक लेता है पंजाब..', वीर बाल दिवस पर बोले योगी

प्रशांत किशोर बोले- तेजस्वी को बना दो CM, पहले कहा था- लालू का मेट्रिक फेल बेटा

मालदीव के भारत विरोधी पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को 11 साल की जेल, भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा

Related News