वेस्ट हैम यूनाइटेड पर लिवरपूल की जीत के साथ जार्जिनियो विजनलडम ने कही ये बात

लिवरपूल ने रविवार को यहां प्रीमियर लीग में वेस्ट हैम यूनाइटेड पर 3-1 से जीत दर्ज की। लिवरपूल के जार्जिनियो विजनलडम इस जीत से खुश हैं।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "वास्तव में प्रसन्न हु। मुझे लगता है कि लक्ष्यों के अलावा, हमने अच्छी फुटबॉल भी खेली। कुछ क्षणों में हम बहुत आनंद ले रहे थे, जहां हमने कुछ गलतियां कीं। लेकिन मुझे लगता है कि खेल एक अच्छा खेल था।" उन्होंने आगे कहा, "मैं यह नहीं कहना चाहता कि हम वापस आ गए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमें इसे हर एक गेम में दिखाना होगा और यही हमें करना है। मुझे लगता है कि यह एक बहुत बुरी बात है कि हम वापस आ गए हैं। हर खेल एक और स्थिति, एक और खेल और दूसरा प्रतिद्वंद्वी है। हमें इसे फिर से करना होगा। मुझे लगता है कि हम इसे इस तरह से देखते हैं और सिर्फ आत्मविश्वास के साथ खेल खेलने की कोशिश करते हैं।"

इस जीत के साथ, लिवरपूल 21 मैचों में 40 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया और साइड टेबल-मैनचेस्टर सिटी से केवल चार अंक पीछे है। लिवरपूल पहले प्रीमियर लीग में एक दुबला पैच देख रहा था लेकिन ये दो बैक-टू-बैक जीत टीम को कुछ आत्मविश्वास हासिल करने में मदद करेंगे। लिवरपूल अब 4 फरवरी को ब्राइटन के साथ हॉर्न लॉक करेगा।

Ind Vs Eng: विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में मैच देखने जा सकते हैं मोदी-शाह, 24 फ़रवरी से होगा मैच

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया

कोहली की कप्तानी को लेकर गंभीर ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड सीरीज से पहले कही ये बात

Related News