अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया
अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया
Share:

विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के कुछ दिनों बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर छोटे बच्चे की पहली तस्वीर साझा की है। उसने अपनी बेटी - वामिका के नाम का भी खुलासा किया। उन्होंने पति विराट कोहली के साथ खुशी की गठरी पकड़े हुए एक मनमोहक पोस्ट शेयर की।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया "हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है! आँसू, हँसी, चिंता, आनंद - भावनाओं का अनुभव किया गया है! कभी-कभी कुछ मिनटों में! नींद मायावी होती है, लेकिन हमारे दिल आपकी इच्छा, प्रार्थना और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं। " इसके लिए, कोहली को भी जवाब देने के लिए जल्दी था और जवाब दिया, "मेरा पूरा जीवन एक फ्रेम में"।

विराट और अनुष्का ने 2017 के अंत में इटली में एक निजी संबंध में शादी की, 11 जनवरी को एक बच्ची के साथ आशीर्वाद दिया। भारतीय कप्तान कोहली के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बार फिर से भारतीय टीम की कमान संभाली, जो वर्तमान में तैयारियों में शामिल हैं। घर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज के ओपनर बनाम इंग्लैंड के लिए।

किसान आंदोलन पर यूपी के कृषि मंत्री का बड़ा बयान, बोले- धरना ख़त्म कर बात करें किसान

कोहली की कप्तानी को लेकर गंभीर ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड सीरीज से पहले कही ये बात

Budget को लेकर केंद्र पर बरसी कांग्रेस, कहा- बजट में GDP की रिकॉर्ड गिरावट का कोई जिक्र नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -