चलते-चलते अचानक बैक गियर में दौड़ने लगा ट्रक, पीछे आ रहे ऑटो और बाइक को रौंदा, 2 की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र में शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर दौड़ रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और पीछे की तरफ दौड़ पड़ा। जिसके कारण, ट्रक के पीछे चल रहे दो ऑटो और एक बाइक उसकी चपेट में आ गए। हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर, ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे में विशाल निवासी इटावा तथा संजय हरदोई की जान गई है। शुक्रवार रात लगभग 12 बजे सीमेंट से लदा एक ट्रक शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर चढ़ रहा था। इसी बीच अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया और बैक गियर में दौड़ने लगा। 

इससे पीछे चल रहे सवारियों से भरे दो ऑटो और एक बाइक ट्रक की चपेट में आ गए। एक ऑटो को तो ट्रक ने बुरी तरह कुचल डाला। ऑटो में मौजूद सवारियां बुरी तरह फस गईं और वहां हाहाकार मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर ऑटो सवार लोगों को बाहर निकाला। तब तक दो लोगों की जान जा चुकी थी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया है और फरार ड्राइवर की खोज कर रही है।

केवल दो डिब्बों को लेकर दौड़ती रही पद्मावत एक्सप्रेस, चलते-चलते अलग हुईं ट्रेन की बाकी बोगियां

भारी बारिश के बीच निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, दबने से दो बच्चों की मौत

जम्मू कश्मीर: एक और आतंकी पहुंचा जहन्नुम, सेना ने मुठभेड़ में किया ढेर

 

Related News